Wednesday 11 December 2019

Saaho एक्टर Arun Vijay की फिल्म में Regina के साथ Stefy Patel का डेब्यू




प्रभास की फिल्म साहो में, प्रभास के भाई विशवान्क की भूमिका करने वाले एक्टर अर्जुन विजय ने अपने दमदार अभिनय से हिंदी दर्शकों का ध्यान खींचा था।  मगर, तेलुगु फिल्मों में व्यस्त अरुण को हिंदी फिल्मों के लिए वक़्त नहीं है।

पिछले दिनों, फ्लोर पर गई अरुण विजय की फिल्म एवी ३१ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ।  यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।  पोस्टर से इसका पता भी चलता है।  हालाँकि, पोस्टर में अरुण नहीं नायिका रिजायना कैसांद्रा नज़र आ रही है।  इस फिल्म से अरुण विजय, निर्देशक अरिवजागन के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं।  इन दोनों की पिछली फिल्म कुत्तरम २३ थी।

अरुण विजय की तीन फ़िल्में निर्माण के भिन्न चरणों में हैं।  इनमे से एक तमिल फिल्म अग्नि सिरागुगल एक्शन थ्रिलर है।  इस फिल्म में अर्जुन विजय के अलावा विजय एंटोनी, अक्षरा हासन, नासर और प्रकाश राज की अहम् भूमिकाये हैं।  विजय अंटोनी, तमिल फिल्मों के लोकप्रिय संगीतकार हैं।

एवी ३१ में अरुण विजय की एक नहीं दो नायिकाएं हैं। रिजायना कैसांद्रा के अलावा स्टेफी पटेल भी हैं। झारखण्ड की स्टेफी पटेल, फेमिना मिस इंडिया २०१८ में, मिस शाइनिंग स्टार की प्रतिभागी थी।उनका इस फिल्म से डेब्यू हो रहा है।  

No comments:

Post a Comment