Sunday 12 July 2020

सीनियर और जूनियर बच्चन को कोरोना: जनक और जलसा सील


बॉलीवुड के बच्चन परिवार के अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव।  जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और  आराध्या का टेस्ट निगेटिव।  उधर, रेखा की बंगलो सी स्प्रिंग के एक गार्ड में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। इस संयोग पर सोशल मीडिया पर मीम का सिलसिला चल निकला है।

खबरों के अनुसार पहले अभिषेक बच्चन में कोरोना के लक्षण पाए गए थे।  इसके बादपरिवार के सभी लोगों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया।  इस टेस्ट में अमिताभ बच्चन भी  पॉजिटिव पाए गए।  दोनों को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  वही, बच्चन परिवार की जया  बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, उनकी स्वैब टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार इंतज़ार किया जा रहा है।  फिलहाल के लिए इन सभी को क्वारेंटीन पर भेज दिया गया है।

अमिताभ बच्चन, लॉकडाउन के दौरान भी सक्रिय थे।  उन्होंने कोरोना वायरस पर एक शार्ट फिल्म की शूटिंग की थी।  कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो शूट किया था।  उन्होंने गुलाबो सीताबो का प्रमोशन भी घर से ही किया था।  पिछले दिनों ही, उन्होने अपने बंगले जनक के डबिंग स्टूडियो में अपनी प्रमोशनल फिल्मों और विज्ञापन फिल्में  की डबिंग  की थी। उसी तरह से अभिषेक बच्चन ने भी अपनी डिजिटल सीरीज ब्रीद २ की डबिंग की थी।

बच्चनों को, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित दो बंगले जलसा और जनक को  सील कर दिया गया है।  वर्सोवा के जिस स्टूडियो साउंड एंड विज़न में अभिषेक बच्चन ने ब्रीद: इन टू द शैडोज की डबिंग की थी, उसे भी सील कर दिया गया है।

यहाँ उल्लेखनीय है कि  ब्रीद २ की डबिंग में  अभिषेक बच्चन के साथ एक्टर अमित साध भी शामिल थे। इसलिए उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

उधर संयोग हुआ रेखा के सी स्प्रिंग में, जहाँ उनके एक गार्ड को कोरोना पॉजिटिव के लक्षण पाए गए। इस संयोग के साथ  ही सोशल मीडिया पर असंवेदनशील मीम का सिलसिला चल  निकला है।  

No comments:

Post a Comment