Sunday 4 November 2018

सलमान खान और शाहरुख़ खान फिर एक साथ !



सलमान खान और शाहरुख़ खान के, फिर एक साथ फिल्म करने की खबर है। उनकी यह जोड़ी, संजय लीला भंसाली की फिल्म में बन सकती है।
पहली बार करण अर्जुन में 
सलमान खान और शाहरुख़ खान ने, पहली बार एक साथ राकेश रोशन की फिल्म करण-अर्जुन (१९९५) की थी। इसके बाद यह दोनों कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम में नज़र आये थे।  हम तुम्हारे हैं सनम २००२ में रिलीज़ हुई थी।


भंसाली की स्टाइल में सौदागर   
मुंबई के अख़बारों की खबरों पर भरोसा करें तो यह दो दोस्तों की गहरी दोस्ती के दुश्मनी में बदलने और फिर गलतफहमी दूर होने के बाद फिर दोस्त बन जाने की कहानी होगी। कहानी से लगता है कि यह फिल्म सुभाष घई की फिल्म सौदागर की लाइन पर होगी। लेकिन, फिल्म की स्टाइल संजय लीला भंसाली वाली होगी।
दोनों खानों की खूबियां जानने वाले भंसाली 
संजय, इन दोनों एक्टरों की खूबियों और खामियों को जानते पहचानते हैं। उन्होंने, सलमान खान के साथ फिल्म ख़ामोशी: द म्यूजिकल से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। भंसाली ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म देवदास की थी।


एक दशक से ज़्यादा समय बाद साथ 
अगर, संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट आगे बढ़ता है तो वह शाहरुख़ खान के साथ १७ साल बाद और सलमान खान के साथ १२ साल बाद नज़र आएंगे। मगर, अभी इसमें काफी समय है।
लेखक निर्देशक संजय लीला भंसाली 
फिल्म का निर्देशन और लेखन खुद संजय लीला भंसाली करेंगे। वह अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसलिए, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य से पहले शुरू नहीं हो सकेगी।
जीरो और भारत में खान 
शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो २१ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।  जबकि, सलमान खान इस समय जिस फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह अगले साथ ईद पर रिलीज़ होगी।



मलिका मल्होत्रा का पिंच सांग वीडियो - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment