Saturday 17 November 2018

हृथिक कर रहे वाणी से रोमांस, टाइगर करें एक्शन


यशराज बैनर की अनाम एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अगस्त से विदेश में चल रही है। इस फिल्म को अगले साल फरवरी के मध्य तक पूरा हो जाना है।

छह देश १४ लोकेशन 
फिल्म की तमाम शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन की १४ लोकेशंस पर होगी।  बाद में फिल्म की शूटिंग भारत में भी होगी। लेकिन, फिल्म के तमाम खतरनाक स्टंट विदेशी धरती पर ही फिल्माए जायेंगे।

क्रोएशिया में हृथिक-वाणी रोमांस 
यशराज फिल्म्स के सूत्र बताते हैं कि आजकल इस फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में हो रही है। यहाँ फिल्म का एक रोमांटिक गीत हृथिक रोशन और वाणी कपूर पर फिल्माया जायेगा। इस गीत की कोरियोग्राफी बोस्को मार्टिस ने की है।


बैंग बैंग के कोरियोग्राफर वास्को 
उन्होंने ही, हृथिक रोशन की २०१४ में रिलीज़ एक्शन फिल्म बैंग बैंग के रोमांटिक गीत मेहरबान की शूटिंग क्रोएशिया में ही की थी। उस समय हृथिक रोशन के साथ कैटरीना कैफ थी।

दर्शकों को दंग कर देगा हृथिक का डांस 
सूत्र बताते हैं कि हृथिक रोशन तो बढ़िया डांसर हैं ही, वाणी कपूर भी कम नहीं हैं।  इसलिए, इन दोनों के लिए वास्को ने ऐसी कोरियोग्राफी की है कि दर्शक देख कर दंग रह जाएंगे। इस गीत के लिए वास्को ने बैंग बैंग वाली टीम ही चुनी है।

टाइगर बिजी एक्शन में 
दिलचस्प तथ्य यह भी है कि जहाँ एक तरफ हृथिक रोशन अपने प्यार के साथ रोमांटिक गीत कर रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ फिल्म के दूसरे हीरो टाइगर श्रॉफ खतरनाक एक्शन करने में मशगूल हैं।  इस फिल्म में हृथिक रोशन ने टाइगर  श्रॉफ के गुरु की भूमिका की है।

इस फिल्म में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है। सिद्धार्थ आनंद ने ही हृथिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग का निर्देशन किया था।  अनाम एक्शन थ्रिलर फिल्म २ अक्टूबर २०१९ को रिलीज़ होगी।  



Facebook and Priyanka Chopra to talk #SocialForGood - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment