Monday 19 November 2018

अक्षय कुमार की नायिकाएँ कपूर सिस्टर्स


पिछले दीनों, करिश्मा कपूर और  करीना कपूर लक्स गोल्ड अवार्ड्स में मौजूद थी।  वही अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे थे।  यह तीनों मिले तो पुराने दिन याद आ गए।  तीनों ने एक साथ खूब चित्र खिंचाए और कैमरामैनों को खींचने दिए।

करिश्मा कपूर के साथ दीदार !
खिलाड़ी कुमार टाइटल से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने दोनों कपूर बहनों करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्में की हैं । अक्षय कुमार का फिल्म डेब्यू, १९९१ में रिलीज़ फिल्म सौगंध से हुआ था।  अगले ही साल, अक्षय कुमार ने करिश्मा कपूर के साथ फिल्म दीदार की, जो सुपर  हिट साबित हुई।  उस समय, करीना कपूर सिर्फ १८ साल की थी।  इस जोड़ी ने कोई ११ फ़िल्में एक साथ की।

करीना कपूर के साथ अजनबी !
अक्षय कुमार ने, करिश्मा कपूर की छह साल छोटी बहन करीना कपूर के  साथ पहली बार २००१ में रिलीज़ अब्बास मस्तान की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अजनबी में पहली बार जोड़ी बनाई।  उस समय करीना कपूर २१ साल की थी।  इन दोनों ने ७ फ़िल्में एक साथ की।

अक्षय के साथ कपूर बहनों का करियर
साफ़ तौर पर, दोनों ही बहनों ने अपने करियर की शुरुआत में ही अक्षय कुमार के साथ सफल जोड़ी बना कर फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम पुख्ता तरीके से जमाये। ख़ास बात यह रही कि अक्षय कुमार की कपूर बहनों के साथ ज़्यादातर फ़िल्में हिट साबित हुई।

नौ साल बाद करीना और अक्षय की गुड न्यूज़
करिश्मा कपूर, फिलहाल फिल्मों से दूर हैं।  लेकिन, अक्षय कुमार, अब करीना कपूर के साथ कोई ९ साल बाद फिर एक साथ करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में काम करने जा रहे हैं।  इन दोनों की पिछली फिल्म कम्बख्त इश्क़ (२००९) थी।  इस जोड़ी का तकाज़ा था कि फिल्म को ज़बरदस्त ओपनिंग मिली थी।


क्या करीना कपूर और अक्षय कुमार की परिपक्व रोमांस वाली फिल्म गुड न्यूज़ भी हिट होगी ?


वैलेंटाइन डे २०१९ से करण देओल होगा पल पल दिल के पास -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment