Friday 8 February 2019

दबंग ३ में भी करीना कपूर का आइटम नंबर


सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की हिट फ्रैंचाइज़ी फिल्म दबंग की तीसरी फिल्म दबंग ३ की, अगले तीन चार महीनों में शूटिंग शुरू होने की खबर है। इस फिल्म सेकरैक्टर एक्टर और दबंग (२०१०) में सोनाक्षी सिन्हा के पिता की भूमिका कर चुके महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामि मांजरेकर का हिंदी फिल्म  डेब्यू हो रहा है । दबंग ३ के यही तीन एक्टर फाइनल कर लिए गए हैं।


और एक आइटम गर्ल !
इनके अलावा एक आइटम गर्ल के भी फाइनल कर लिए जाने की खबर है। यह है करीना कपूर खान। करीना कपूर खान, एक बार फिर दबंग फ्रैंचाइज़ी की फिल्म में आइटम करेंगी। करीना ने, २०१२ में रिलीज़ फिल्म दबंग २ (२०१२) में एक आइटम सांग किया था।


सेक्सी फेविकोल से
फेविकोल से मुखड़े  वाले इस गीत को काफी सेक्सी माना गया था।  फेविकोल से गीत में, करीना कपूर के कामुक हावभाव चर्चित भी हुए थे और उनकी आलोचना भी हुई थी। अब, जबकि करीना कपूर  दूसरी बार आइटम सांग करने जा रही हैं तो यह सोचा जाना स्वाभाविक है कि क्या दबंग ३ का यह आइटम सांग भी दबंग २ के फेविकोल से गीत की तरह सेक्सी होगा ?  क्या करीना कपूर एक बार फिर कामुक नज़र आएंगी ?


३८ की करीना के कामुक ठुमके !
लेकिन, अरब सागर में हजारों-लाखों ज्वार भाटे आ चुके हैं।  जिस  समय, दबंग २ मे करीना कपूर ने फेविकोल से आइटम किया था, उस समय करीना कपूर ३१ साल की थी। उस समय वह सिर्फ करीना कपूर थी।  दबंग २ की रिलीज़ से ६५ दिन पहले, करीना कपूर के नाम के साथ खान जुड़ गया।  अब वह एक बच्चे की माँ बन चुकी हैं। इस समय वह ३८ साल की हैं।  दबंग ३ रिलीज़ होने तक वह ३९ की हो जाएंगी।


करीना के फेविकोल से जुड़ेंगे दर्शक ?
क्या शादीशुदा और एक बच्चे की ३९ साल की माँ में दर्शकों को सेक्स अपील मिलेगी ? क्या करीना कपूर खान की कामुकता पर दर्शक उह ला ला करेगा ?  जवाब दबंग ३ में करीना कपूर खान का आइटम नंबर ही अच्छी तरह से दे पायेगा ?

No comments:

Post a Comment