Friday 8 February 2019

टी-सीरीज के साथ नोरा फतेही की फ़िल्में


म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज की दो फिल्मों सत्यमेव जयते और स्त्री के गीतों दिलबर दिलबर और कमरिया में अपने बेले डांसिंग के द्वारा हिट बनाने के बाद, मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही, टी-सीरीज की स्थाई आइटम गर्ल बन गई लगती है। खबर है कि आने वाले समय में  रिलीज़ होने वाले टी-सीरीज के तमाम म्यूजिक वीडियोस में नोरा फतेही ही कमर हिलाती नज़र आएँगी।


प्रतिभाशाली नोरा फतेही
इतना ही नहीं, वह टी- सीरीज के प्रोडक्शन की कुछ फिल्मों में भी भूमिका कराती नज़र आने वाली हैं । टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, “नोरा एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं । उन्होंने अपनी प्रतिभा का परिचय दिलबर दिलबर गीत के अलावा इसके पहले के गीतों से दिया है । हम, नोरा को अपने प्रोडक्शन से जोड़ कर खुश हैं और उनके अगले प्रोजेक्ट के इंतज़ार में हैं ।


भारत और स्ट्रीट डांसर ३ में !
नोरा फतेही, टी-सीरीज के प्रोडक्शन या कोप्रोडक्शन की जिन आगामी फिल्मों में नज़र आएँगी, उनमे सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म भारत उल्लेखनीय हैं । इसके अलावा, नोरा फतेही को, रेमो डिसूजा की डांस पर आधारित सबसे महँगी फिल्म स्ट्रीट डांसर ३ में भी, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ शामिल कर लिया गया है ।


टी-सीरीज के साथ श्रेष्ठ
अपने करियर के इस ऊंचाइयों पर पहुँचने से खुश नोरा फतेही कहती हैं, “यह मेरा सबसे उत्तेजनापूर्ण समय है । लोग मेरी प्रतिभा को नोटिस करने लगे हैं । मैं भारतीय फिल्म उद्योग के शानदार लोगों के साथ काम कर रही हूँ । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी मैंने उपलब्धियां हासिल की हैं । जबसे मैंने टी-सीरीज के साथ काम शुरू किया है, मेरे लिए सफलता लाने वाला सहकार है ।


बड़े प्रोजेक्ट
टी-सीरीज ने, नोरा फतेही को अपने आगामी म्यूजिक विडियो और फिल्मों के लिए अनुबंधित कर लिया है । अब वह टी-सीरीज के बड़े प्रोजेक्ट में ही काम करेंगी । नोरा कहती है, “मैं बॉलीवुड में अपने काम और अपना नाम बनाने को लेकर समर्पित हूँ । मैं अपना श्रेष्ठ देने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगी ।


दबंग ३ में भी करीना कपूर का आइटम नंबर-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment