Sunday 7 April 2019

डिंपल कपाडिया का भांजा BLANK करण कपाडिया !


फिल्म ब्लेंक (Blank) के ट्रेलर ने इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस ट्रेलर को रिलीज़ के पहले २४ घंटों में ६० हजार दर्शकों देख चुके थे।

सनी देओल के सामने मानव बम 
इस ट्रेलर मेंसनी देओल (Sunny Deol) भी गुप्तचर की भूमिका में नज़र आते हैं। लेकिनध्यान खींचता है वह किरदारजिसके शरीर से एक बम बंधा हुआ है। इस बम को छुआ तो धमाका हो जाएगाउस व्यक्ति को मारा तो भी धमाका होगा। सिर्फ वह व्यक्ति ही इस बम को डिफ्यूज करने की तरकीब जानता है। लेकिनवह व्यक्ति अपनी याददाश्त खो चुका है।

डिंपल कपाडिया का भतीजा करण 
कौन है वह व्यक्ति ! इसका जवाब तो फिल्म देगी. लेकिनइसका जवाब दिया जा सकता है कि अपनी याददाश्त खो चुके मानव बम की भूमिका करने वाला अभिनेता कौन है ! इस भूमिका को कर रहे करण कपाडिया (Karan Kapadia) का फिलहाल परिचय तो यह है कि वह डिंपल बॉबी कपाडिया (Dimple Kapadia) के भतीजे हैं। वह डिंपल की छोटी बहन सिंपल (Simple Kapadia) के बेटे हैं। इस लिहाज़ से ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) उनकी कजिन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनके जीजा हुए।



बचपन से अभिनय के शौक़ीन 
करण जब १५ साल के थेतब उनकी माँ सिंपल का कैंसर से देहांत हो गया। इसके बादडिंपल ने उनकी देखभाल की। बचपन से अभिनय करने के शौक़ीन करण ने जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो (Jeff Goldberg Studio) से अभिनय का कोर्स किया।

सह निदेशक के रूप में कैमरा एंगल 
उन्होंने राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) की एक फिल्म और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बॉस में सह निर्देशक की जिम्मेदारी निभा कर कैमरा एंगल समझना सीखा। उन्होंने एक शोर्ट फिल्म क्रेसेंडो (Crescendo) की है। Blank के डायरेक्टर बेहज़ाद खम्बाटा Behzaad Khambata) हैं।

यह फिल्म ३ मई को रिलीज़ हो रही है। 

राष्ट्रीय सहारा ०७ अप्रैल २०१९ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment