Monday 8 July 2019

फिर लंचबॉक्स शेयर करेंगे Irrfan और Nawazuddin Siddiqui !


२०१७ के आखिर में यह खबर थी कि विशाल भरद्वाज की ज़्यादातर फिल्मों के कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहन, निर्माता विशाल भरद्वाज की फिल्म सपना दीदी के लिए इरफ़ान खान और दीपिका पादुकोण को निर्देशित करना है।  यह गैंगस्टर फिल्म, हनी के लिए बड़ा मौका था। लेकिन, विशाल भरद्वाज से विवाद के चलते, हनी त्रेहन को फिल्म से बाहर होना पड़ा।

हनी त्रेहन की पहली फिल्म
विशाल भरद्वाज के कैंप से बाहर होने के बाद, हनी त्रेहन, निर्माता रोनी स्क्रूवाला की थ्रिलर फिल्म रात अकेली है के निर्देशक बना दिए गए। इस फिल्म में, नवाजुद्दी सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे की जोड़ी बनाई गई है।  इस फिल्म की शूटिगं पूरी हो चुकी हैं तथा फिल्म इसी साल रिलीज़ हो सकती है।

रात अकेली है के दौरान 
जब, हनी त्रेहन फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे थे, उस समय भी उनके दिमाग में सपना दीदी और फिल्म के गैंगस्टर इरफ़ान खान घूम रहे थे। हनी त्रेहन किसी फिल्म में इरफ़ान खान को निर्देशित करना चाहते थे। रात अकेली है की शूटिंग के दौरान ही, हनी ने एक स्क्रिप्ट लिख रखी थी। उसकी स्टार कास्ट में, हनी की पसंद इरफ़ान खान थे। फिल्म की कहानी के अनुसार, फिल्म में दो पुरुष चरित्र हैं। हनी ने दूसरे  चरित्र के लिए रात अँधेरी है के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी को ले लिया।

द लंचबॉक्स के बाद
अभिनय प्रतिभा के लिहाज़ से एक से बढ़ कर एक, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और इरफ़ान खान को इन दोनों के प्रशंसक साथ देखना भी चाहेंगे। रितेश बत्रा की फिल्म द लंचबॉक्स में नवाज़ और इरफ़ान की जोड़ी काफी दिलचस्प बन पड़ी थी। इसलिए, अगर दूसरी बार, इरफ़ान खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक साथ आते हैं तो कुछ दिलचस्प देखने की उम्मीद तो की ही जा सकती है।
  

No comments:

Post a Comment