Friday 6 July 2018

लेक्ष्मी जेयान की ऊ ला ला, चकित हुए इंडियन आइडल के जज !

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल १० देश की कुछ महान गायन प्रतिभाओं को दिखाने के लिए एकदम तैयार है। 

देश को गायन की प्रतिभाएं देने वाला यह शो न केवल एक बार फिर से प्रतिभाओं के लिए अपने पैमाने ऊंचे करने के लिए तैयार है बल्कि इस बार यह कई प्रेरक कहानियों के साथ भी आ रहा है। 

यह एक ऐसे गिनेचुने प्लेटफॉर्म में से एक है जिसे पूरे देश में महान गायन प्रतिभाओं को चुने जाने के लिए जाना जाता है।

ऑडिशन फेज़ में देश के हर कोने से आए गायकों ने जजों को अपनी शानदार आवाज़ से मोह लिया।

जहाँ कुछ को तारीफें मिलीं तो कईयों को सुधार के लिए सुझाव भी मिले।

उनमें से कुछ प्रतिभाएं ऐसी भी रहीं जिन्होनें न केवल खुलकर तारीफें पाईं बल्कि जजों के दिल में भी एक खास जगह बनाई।

ऐसी ही एक प्रतिभा थी केरल लेक्ष्मी जेयान। उन्होनें अपनी मधुर आवाज़ से न केवल श्रोताओं को चौंकाया बल्कि ड्यूअल गाने ऊ ला ला में अपनी मेल और फीमेल दोनों ही आवाजों से जजों को हैरत में डाल दिया!

लेक्ष्मी का परफोर्मेंस इतना प्रभावी था कि उन्हें जज नेहा कक्कड़ से खड़े होकर तालियाँ मिलीं।

लेक्ष्मी ने कहा मेरे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि मेरी प्रतिभा को इतने बड़े जजों ने सराहा।

मेरे लिए यह बहुत ही खुशी का अहसास था जब नेहा मैडम, अनु मलिक सर और विशाल डडलानी ने न केवल मेरी तारीफ की बल्कि इतने अच्छे कमेन्ट दिए।

मेरे लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है और मैं बहुत ही खुश और उत्साहित हूँ, देखती हूँ कि आने वाले समय में हमारे साथ क्या हो!


देखें इंडियन आइडल हर शनिवार और रविवार रात को 8 बजे केवल सोनी एंटरटेंमेंट टेलीवीजन पर। 


रिलीज़ हुआ तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का ट्रेलर -  देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment