Saturday 7 July 2018

मॉरीशस में रॉमकॉम याराम

एड फिल्म्स और फैशन सिनेमेटोग्राफर से फिल्ममेकर बने ओवेस खान बॉलीवुड़ में अपनी पहली फिल्म यारामको निर्देशित करने के लिए तैयार हैं। यह एक रॉमकॉम फिल्म है। याराम में प्रतिक बब्बर, सिद्धांत कपूर, इशिता राज शर्मा, अनीता राज, सुभा राजपूत और दलिप ताहिल किरदार निभाएंगे।

यशवी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म यारामकी शूटिंग पूरी मॉरिशस में की जाएगी। निर्देशक ओवेस खान इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहते है, "याराम में दिलचस्प कलाकार है और मॉरिशस के लुभावनी लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। पिछले कुछ सालों से मैंने इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ सीखा है। यशवी फिल्म्स ने मुझे यह साबित करने का मौका दिया है और मैं अपने आपको पूरी तरह से साबित करने जा रहा हूं।"

निर्देशक ओवेस खान ने यह भी बताया, "प्रतिक, इशिता, सिद्धांत ... और अन्य कलाकारों के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव होगा । क्योंकि, मैं अच्छे अभिनेताओं की दो पीढ़ियों के साथ काम करने का अनुभव लेने जा रहा हूं। इन एक्टर्स ने पात्रों को इतनी अच्छी तरह से अपनाया है कि मैं हमेशा अपने पात्रों के साथ बातचीत करने जैसा महसूस करता हूं, न कि अभिनेताओं के साथ। जिन स्थानों को मैंने शूट करने के लिए चुना है वे ज्यादातर नए और फ्रेश हैं।" 

याराम फिल्म के संगीत निर्देशक सोहेल सेन, जीत गांगुली, रोचक कोहली, नईम-शबीर है और कुमार ने गीत लिखे है।


लेक्ष्मी जेयान ने की ऊ ला ला, चकित हुए  इंडियन आइडल के जज ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment