Sunday 8 December 2019

Hrithik Roshan की रील लाइफ बहन Kanika Tiwari


दर्शकों को याद होगी २०१२ में रिलीज़ हृथिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर और संजय दत्त की फिल्म अग्निपथ की। इस फिल्म में हृथिक रोशन की बहन शिक्षा की भूमिका एक प्यारी से लड़की ने की थी। उस समय १६ साल की कनिका तिवारी अब ज्यादा प्यारी हो गई है। उनके इंस्टाग्राम  अकाउंट पर पोस्ट उनके चित्र इस बात के गवाह हैं। वह पूरी तरह से निखरी ग्लैमरस और सेक्सी नज़र आती हैं। 

भोपाल की कनिका तिवारी का जन्म ९ मार्च १९९६ को हुआ था। टेलीविज़न की सबसे महँगी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी की कजिन कनिका को अग्निपथ की बड़ी सफलता के बावजूद अभी तक कोई हिंदी फिल्म नहीं मिली है। लेकिन, उन्हें एक टीवी सीरियल दिया और बाती हम सीजन २ में सूरज और संध्या की बेटी खनक की भूमिका ज़रूर की है । 

अग्निपथ की अपार सफलता और अपने अभिनय से प्रभावित करने वाली कनिका तिवारी को दूसरी हिंदी फिल्म तो नहीं मिल सकी। लेकिन, अग्निपथ के २ साल बाद ही, वह दक्षिण की फिल्मों में नज़र आई। २०१४ में रिलीज़ तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म आवी कुमार मे वह अभिनेता उदय की नायिका थी।  तेलुगु फिल्म बॉय मीट्स गर्ल में कनिका के रोमांटिक जोड़ीदार सिद्धार्थ थे। कन्नड़ फिल्म रंगन स्टाइल की भी वह नायिका थी। 

अग्निपथ के लिए कनिका तिवारी का चुनाव ६ हजार प्रतिभागियों के बीच से हुआ था। इसके बावजूद बॉलीवुड उनकी प्रतिभा का इस्तेमाल नहीं कर सका हैं। अब जबकि सोशल मीडिया पर कनिका के सेक्सी चित्र खबर बनने लगे हैं, उम्मीद की जा सकती है कि कनिका के किसी फिल्म की नायिका बनने की खबर ज़रूर आयेगी। 

No comments:

Post a Comment