Wednesday 11 December 2019

क्या Pranitha Subhash मचाएगी हंगामा ?


पिछले दिनों ही, हेरा फेरी, भूल भुलैया और दे दना दन से कॉमेडी का हंगामा मचा देने वाले निर्देशक प्रियदर्शन ने शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, शक्ति कपूर और राजपाल यादव के साथ जावेद जाफ़री के बेटे मीज़ान को लेकर फिल्म हंगामा २ का ऐलान किया था। अक्षय खन्ना और रिमी सेन की जोड़ी वाली फिल्म हंगामा (२००३) की सीक्वल फिल्म हंगामा २ की रोमांटिक जोड़ी का ऐलान नहीं किया गया था।

मीजान की जोड़ीदार प्रणिता
अब, प्रियदर्शन ने फिल्म हंगामा २ मे, मीज़ान की जोड़ीदार अभिनेत्री के नाम का ऐलान कर दिया है। हंगामा २ में मीज़ान की रोमांटिक नायिका कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्म की अभिनेत्री प्रणिता प्रकाश होंगी। कई हिट कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्में कर चुकी प्रणिता प्रकाश, हंगामा २ की नायिका जरूर है। लेकिन, हंगामा २ उनकी पहली हिंदी फिल्म नहीं है।

भुज के बजाय खबर बनी हंगामा
प्रणिता ने, अभिषेक दुधैया की वॉर ड्रामा फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया पहले से ही साइन का रखी है। अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ तेलुगु एक्टर राणा डग्गूबाती की इस फिल्म में प्रणिता की भूमिका महत्वपूर्ण बताई जा रही है। लेकिन, इस साल अप्रैल में, जब फिल्म भुज में प्रणिता की एंट्री हुई थी, उस समय खबर हंगामाखेज साबित नहीं हुई थी। लेकिन, प्रियदर्शन की फिल्म के बाद, प्रणिता चर्चा में आ गई हैं।

२०२० में प्रणिता का हंगामा !
इस साल हिंदी फिल्म दर्शकों को कई दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की प्रतिभा परखने का मौका मिला है।  अब तक, श्रेया धन्वन्तरी (व्हाई चीट इंडिया), श्रद्धा श्रीनाथ (मिलन टॉकीज़), नित्या मेनन (मिशन मंगल) और मेघा आकाश (सॅटॅलाइट शंकर) ने दर्शकों को प्रभावित किया है। १३ दिसंबर को दर्शकों को वेदिका के ग्लैमर परखने का मौका मिलेगा।  प्रणिता सुभाष की प्रतिभा की परख अगले साल तक ही हो सकेगी।  

No comments:

Post a Comment