Tuesday 2 July 2024

क्या #Lakshya कर पायेंगे बॉक्स ऑफिस को #Kill ?

 

एक और टीवी अभिनेता बॉलीवुड फिल्म अभिनेता बनने जा रहा है. दिल्ली में जन्मा
#LakshLalwani अब #Laksh बन कर बॉक्स ऑफिस को #Kill करने के प्रयास में है. लम्बे समय तक टेलीविज़न श्रृंखलाओं में काम करने वाले लक्ष्य लालवानी को ऐतिहासिक शो #Porus की शीर्षक भूमिका से प्रसिद्धि मिली. फिल्मकार #KaranJohar ने उसे अपने संरक्षण में तीन फिल्मों के अनुबंध के साथ ले लिया. अब यह बात दूसरी है कि अनुबंध की पहली दो फ़िल्में #Dostana2 और #Bedhadak कुछ रीलें बनने के बाद डिब्बा बंद कर दी गई.





किन्तु, तीसरी फिल्म ने लगता है लक्ष्य को उसके लक्ष्य तक पहुंचा दिया है. करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस #DharmaProduction की फिल्म #Kill ५ जुलाई के स्थान पर १२ जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है.





निर्देशक NikhilNageshBhat की फिल्म किल में लक्ष्य ने कमांडो अमृत की भूमिका की है, किन्तु फिल्म में आतंकवाद को कोई कोण त्रिकोण नहीं है.





अमृत बॉलीवुड फिल्मों की परंपरा में तुलिका से प्रेम करता है. तुलिका की इच्छा के विरूद्ध की जा रही मंगनी को रोकने के लिए अमृत ट्रेन से जा रहा है कि वह ट्रेन कुछ लुटेरों की लूट का शिकार हो जाती है. इन लुटेरों का सरदार फानी #RaghavJuyal बना है. इन्ही छुरी काँटों वाले लुटेरे गैंग को रोकने के किये लक्ष्य भीषण रक्तपात प्रारंभ कर देता है.






करण जोहर ने, #Animal की परंपरा में किल के एक्शन दृश्यों को विशेष महत्त्व दिया है. फिल्म के प्रचार में WILD, BEAST और GORIEST फिल्म जैसे खतरनाक भारी-भरकम शब्द प्रयुक्त किये जा रहे है. कहने का तात्पर्य यह कि चाकलेटी चेहरा लक्ष्य लालवानी को रेम्बो का बाप बताया जा रहा है. किया भारतीय दर्शक इस रेम्बो के बाप को अपना समर्थन देंगे?

No comments: