Wednesday 3 July 2024

#RanveerSingh ने की #Kalki2898AS की तारीफ

 

साल की सबसे बड़ी फिल्म कल्कि 2898 एडी सभी सही कारणों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। यह महान रचना दर्शकों, आलोचकों और यहां तक कि मशहूर हस्तियों के बीच भी दिल जीतने में कामयाब रही है।

 




इससे पहले यश, अल्लू अर्जुन, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की। इस सूची में अब बॉलीवुड के दिल की धड़कन और जल्द ही पिता बनने वाले रणवीर सिंह भी शामिल हो गए हैं।





कल शाम रणवीर सिंह को उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण, जो फिल्म में सुमति का किरदार निभा रही हैं, के साथ पास के सिनेमा हॉल में कल्कि 2898 एडी देखने के लिए जाते हुए देखा गया। फिल्म देखने के बाद, रणवीर फिल्म देखकर बिल्कुल दंग रह गए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के प्रति अपना प्यार दिखाया।





 

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कल्कि  2898 एडी @kalki2898ad – एक भव्य सिनेमाई एक्सेपिरेंस! यही तो बड़े पर्दे का सिनेमा है! तकनीकी निष्पादन में अभूतपूर्व स्तर की कुशलता। भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ।”






बाद में, नाग अश्विन के निर्देशन के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने लिखा, “नागी सर और टीम को बधाई! @nag_ashwin।” इसके बाद उन्होंने प्रभास के साथ-साथ कमल हासन की भी प्रशंसा की और कहा, “रिबेल स्टार कमाल है! @actirprabhas, उलगनायगन हमेशा के लिए सर्वोच्च हैं! @ikamalhaasan।”

 




इसके बाद रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को चीयर किया। उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्होंने लिखा, “जहां तक मेरी बेबी @DeepikaPadukone की बात है…आप अपनी कृपा और गरिमा से हर पल को ऊंचा उठाती हैं। ऐसी मार्मिकता, ऐसी कविता, ऐसी शक्ति। आप तुलना से परे हैं. मुझे तुमसे प्यार है।"





नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार शामिल हैं।

No comments: