Thursday 11 October 2018

इंडियन आइडल १० में पूरी हुई परिणीति चोपड़ा की दिली इच्छा


हर व्यक्ति की अपनी इच्छाएं होती हैं, जिन्हे वह पूरा करना चाहता है । लेकिन, उनके पूरा होने का भी एक समय होता है। 

ग्लैमरस अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और मर्दाना सौंदर्य अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रचार में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'इंडियन आइडल १० के मंच पर पहुंचे थे ।

यह दोनों एक्टर टॉप ९ प्रतियोगियों की लाजवाब परफॉर्मेंस देखकर पूरी तरह ही अचंभित थे।


इस समय एक्ट्रेस से सिंगर बनी परिणीति चोपड़ा ने इंडियन आइडल १० में आने के अपने सपने को साझा किया ! इंडियन आइडल के मंच की ताकत की गवाह बनकर यह प्रतिभाशाली एक्ट्रेस काफी भावुक हो गई थी!

टॉप ९ प्रतियोगियों में अंकुश भारद्वाज और नीलांजना रे ने अर्जुन कपूर के गाने 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा' पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। अर्जुन और परिणीति को यह परफॉर्मेंस बहुत पसंद आया और वह उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाई!

उनकी परफॉर्मेंस के बाद, परिणीति ने सभी दर्शकों के साथ इंडियन आइडल पर आने के अपने टीनेज सपने को साझा किया!


परिणीति ने कहा, “कई साल पहले जब मैं गाना सीख रही थी, तो मैंने इंडियन आइडल में आने का सपना पाला था। उस समय, टेलीविजन पर इंडियन आइडल का पहला सीजन टेलीकास्ट किया गया था और मैं वाकई उसका हिस्सा बनना चाहती थी। कम से कम इसके स्टेज पर एक बार परफॉर्म करना चाहती थी!

हालांकि, उस समय परिस्थितियां अलग थी और मैं अपनी सिंगिंग को आगे नहीं ले जा पाई लेकिन मुझे यह मौका मिला है। थोड़े समय के लिए ही सही लेकिन इंडियन आइडल १० का हिस्सा बनकर अच्छा लगा और मैं जितने चाहे उतने गाने गा सकती हूं!


तरुण अरोड़ा है सर्वश्रेष्ठ सह-कलाकार : प्राची तेहलान - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment