Monday 15 October 2018

मीटू के बाद चर्चा में आ गई संध्या मृदुल की फिल्म !



फिल्म वाले किस तरह से मीटू की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं, इसका उदाहरण एक्ट्रेस संध्या मृदुल हैं।

वह एक फिल्म निर्वाण इन में काम कर रही हैं। यह फिल्म उन्हें, कोई पांच साल बाद मिली है। इस फिल्म में आदिल हुसैन की मुख्य भूमिका है।

आदिल हुसैन, इस फिल्म में एक बोट वाले की भूमिका में हैं, जो अपनी बोट को बीच नदी में उलट देता है। नतीजे के तौर पर नाव में बैठे सारे यात्री मारे जाते हैं। लेकिन, वह बच जाता है।  बाद में उसे इसका पश्चाताप होता है। वह भाग कर हिमालय क्षेत्र में आ जाता है।  यहाँ वह एक होटल निर्वाण इन का केयरटेकर बन जाता है। एक दिन वह देखता है कि जो यात्री उसकी बोट से डूब कर मर गए थे, वह एक एक कर उसके होटल आते जा रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन विजय जयपाल कर रहे हैं।

फिल्म का ऐलान हुए काफी दिन हो चुके हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर इस फिल्म को कोई तवज्जो नहीं दी गई। ऐसे में आगे आई संध्या मृदुल। वह इस फिल्म में एक ख़ास भूमिका कर रही हैं।  अपनी फिल्म निर्वाण इन को सुर्खियां दिलाने की कोशिश में, फ्लॉप एक्ट्रेस का तमगा पहने संध्या मृदुल ने कोशिश शुरू कर दी।

वह, तनुश्री दत्ता के ऐलान के बाद सक्रिय हो गई।  जैसे ही लेखिका विनीता नंदा ने आलोकनाथ का नाम लिया, संध्या मृदुल ने खुद की कहानी आगे कर दी कि आलोकनाथ ने उनके साथ बदतमीज़ी करने की कोशिश की थी।

संध्या मृदुल को कभी भी हिंदी फिल्मों में अपेक्षित सफलता नहीं मिली। रागिनी एमएमएस २ के बाद वह हिंदी फिल्मों में नज़र नहीं आई। दो साल पहले, उन्हें पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के में देखा गया। 

आलोकनाथ पर आरोप लगाते ही संध्या मृदुल लाइमलाइट में आ गई।

शायद संध्या मृदुल यही चाहती थी। क्योंकि, आज उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म निर्वाण इन की शूटिंग पर जाने की फोटो लगाते ही, इसकी चर्चा होने लगी।


श्रीदेवी के स्क्रीन अवतार में राकुल प्रीत सिंह - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment