Wednesday 10 October 2018

बॉक्स ऑफिस की लूट में ठगों से हिस्सा बाँट करेगा रंगीला राजा ?

रंगीला राजा 

यशराज फिल्म्स की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ८ नवंबर २०१९ को रिलीज़ हो रही है। अभी तक ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के खिलाफ कोई फिल्म नहीं थी। लेकिन अब रंगीला राजा इन ठगों को चुनौती देने आ गया है।

गोविंदा की पहलाज निहलानी निर्मित फिल्म रंगीला राजा दीवाली वीकेंड पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

एक प्रकार से यह मुक़ाबला अमिताभ बच्चन और गोविंदा का मुक़ाबला बनता लग रहा है । सभी जानते हैं कि ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के बड़े ठग अमिताभ बच्चन हैं और छोटे ठग आमिर खान हैं । लेकिन, गोविंदा और अमिताभ बच्चन का मुकाबला छोटे मिया से बड़े मिया का मुकाबला भी है । 


अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोडी ने कॉमेडी फिल्म बड़े मिया छोटे मिया और एक्शन फिल्म हम में एक साथ काम किया था । बड़े मिया छोटे मिया में यह दोनों दोस्त थे और फिल्म हम में बड़ा भाई और छोटा भाई ।


पहलाज निहलानी ने ही गोविंदा को फिल्म इलज़ाम के ज़रिये लांच किया था । इन दोनों ने बाद में, शोला और शबनम और आँखे जैसी हिट फ़िल्में भी की ।

पहलाज निहलानी की इस फिल्म में गोविंदा ने विजय माल्या से मिलती जुलती भूमिका की है । कहा जा रहा है कि रंगीला राजा, पहलाज निहलानी की गोविंदा को रिलांच करने वाली फिल्म होगी । लेकिन, क्या ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान जैसी बड़ी फिल्म के सामने इस फिल्म को रिलीज़ करना समझदारी होगी ?

कहते हैं पहलाज निहलानी, “किसी बहुत बड़ी फिल्म के रिलीज़ होते ही दूसरी फिल्मों के बीच भगदड़ मच जाती है । लेकिन, वास्तविकता यह है कि हर बड़ी फिल्म के साथ गुंजाईश रहती हैं । जो दर्शक ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान नहीं देख पायेगा, वह कहाँ जाएगा !“

तो क्या पहलाज निहलानी का विजय माल्या से प्रेरित गोविंदा का ठग, अमिताभ बच्चन के ठग को बॉक्स ऑफिस पर ठग पायेगा ?


ब्रांड के बाजार में रोहन मेहरा का पहला कैंपेन - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment