Friday 5 October 2018

निर्माताओं के झमेले में भैयाजी सुपरहिट



भैयाजी सुपरहिट फिल्म झमेले में हैं।

यह फिल्म २०११ में बनना शुरू हुई थी। लम्बे समय तक निर्माण के भिन्न दौर में अटकी रही।  कभी प्रोडूसर बदले तो कभी पैसे की कमी आड़े आई।

अब, जबकि, नीरज पांडेय निर्देशित सनी देओल और प्रीटी ज़िंटा अभिनीत फिल्म भैयाजी सुपरहिट १९ अक्टूबर की रिलीज़ डेट पा चुकी है, एक निर्माता फौज़िया अर्शी का कानूनी नोटिस इसकी रिलीज़ को धराशाई कर सकता है।

फौज़िया अर्शी का नोटिस फिल्म के हीरो सनी देओल, निर्माता चिराग धालीवालफिल्म के निर्देशक नीरज पांडेय और ज़ी म्यूजिक कंपनी के नाम है, जिसमे यह  दावा  किया गया है कि फिल्म भैयाजी सुपरहिट उन्होंने २०११ में  २४ करोड़ के बजट से शुरू की थी, जो २०१२ तक २६ करोड़ हो गया। 

वह कहती हैं, "२०१२ में, जब मेरा ५-६ करोड़ खर्च हो गया तो एक दिन नीरज पांडेय ने बताया कि फिल्म का बजट ४० करोड़ हो जाएगा।  इसी समय, नीरज और सनी देओल यह कहने लगे कि वह चिराग के साथ फिल्म करना चाहते हैं।  धालीवाल ने मुझे ४ करोड़ का एक चेक भी दिया, जो बाउंस हो गया। अब वह इस फिल्म को ब्याज सहित मेरे १० लाख रुपये दिए बिना रिलीज़ करने जा रहे हैं और फिल्म के प्रोडूसर के तौर पर मेरा नाम भी नहीं दे रहे।:

मगर धारीवाल के कैंप वाले इसे गलत बताते हैं।  उनका कहना है कि चिराग धारीवाल पहले से ही फिल्म से जुड़े हुए थे। फौज़िया तो ढाई करोड़ का चेक देकर बाद में फिल्म से जुड़ी। यह चेक भी बाउंस हो गया।

अब देखने वाली बात होगी कि क्या फौज़िया की नोटिस के बाद फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ में किसी प्रकार की रुकावट पैदा होती है !


परदे पर एसिड अटैक की शिकार लक्ष्मी बनेंगी दीपिका पादुकोण - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment