Saturday 9 February 2019

कृष्णा अभिषेक और मुग्धा गोडसे के साथ शर्मा जी की लग गई


रॉक माउंटेन प्रोडक्शंस के नीलकंठ रेग्मी ,वंशमणि शर्मा और ट्वीट एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली फ़िल्म शर्माजी की लग गई का ट्रेलर और पोस्टर लौन्चिंग की ।लेखक-निर्देशक मनोज शर्मा की यह फिल्म एक सिटकॉम यानि सीटुएशनल कॉमेडी फिल्म है। एक घटना होती है और उसके बाद सब कुछ उल्टपुल्टा हो जाता है। 

निर्माता ए के अरोड़ा और वत्सल बक्शी की फिल्म शर्माजी की लग गई में कृष्णा अभिषेक, मुग्धा गोडसे, बृजेन्द्र काला, हेमंत पांडेय, हिमानी शिवपुरी, आदि प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कभी, मुग्धा गोडसे ने, मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में एक मॉडल की भूमिका से दर्शकों को आकर्षित किया था। उनकी आल द बेस्ट, जेल, आदि चर्चित फ़िल्में रिलीज़ हुई। उन्होंने कुछ दक्षिण की फ़िल्में भी की। लेकिन, बॉलीवुड में पाँव नहीं जमा सकी।  उनकी पिछली रिलीज़ हिंदी फिल्म बेज़ुबान इश्क़ थी। यह फिल्म फ्लॉप हुई थी।


कृष्ण अभिषेक  आज भी गोविंदा के भांजे के तौर पर पहचान रखते हैं।  शर्माजी की लग गई में भी उनको लेकर इसी प्रकार का संवाद है, जो उन्होंने खुद बोला है।  कृष्ण के खाते में बोल बच्चन और द एंटरटेनमेंट जैसी फ़िल्में दर्ज हैं।  इसके बावजूद वह पिछले साल सिर्फ एक फिल्म तेरी भाभी है पगले में दूसरे कई एक्टर्स के साथ नज़र आये।

शर्माजी की लग गई के ट्रेलर लांच के मौके पर निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा और मेहुल कुमार ख़ास के अलावा सुनील पालनृत्य निर्देशक लॉलीपॉपविनय आनंदकश्मीरा शाहजितेन पुरोहित और आरती सिंह भी आये।

इस फिल्म के तमाम गीत प्रवीण भारद्वाज ने लिखे हैं और संगीतबद्ध भी किया है। फिल्म का संगीत ज़ी म्यूजिक कंपनी ने जारी किया है

इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक मनोज शर्मा हैं।

फ़िल्म १५ मार्च को रिलीज़ होगी ।  



अनुराग कश्यप की वुमनिया बनी सांड की आँख- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment