Thursday 4 April 2019

RX 100 के हिंदी रीमेक में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तारा (Tara Sutaria) !


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को लांच करने के लिए फिल्म बनाने का ऐलान, निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने काफी पहले कर दिया था। आज उन्होंने औपचारिक रूप से फिल्म का ऐलान करते हुए, फिल्म में अहान की नायिका के नाम का भी ऐलान कर दिया।

तेलुगु आर एक्स १०० की रीमेक फिल्म
अहान शेट्टी (Ahan Shetty) का हिंदी फिल्म डेब्यू ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म RX 100 के हिंदी रीमेक से होने जा रहा है। इस फिल्म का टाइटल अभी नहीं रखा गया है। यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म होगी।



अहान के साथ तारा की तीसरी फिल्म
मिलन लुथरिया (Milan Lutharia) के निर्देशन में बनने वाली इस रीमेक फिल्म में नायिका की भूमिका एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) करेंगी। कई टेलीविज़न शो कर चुकी तारा सुतारिया का हिंदी फिल्म डेब्यू टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अनन्या पाण्डेय (Ananya Panday) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ से हो रहा है। उनकी एक अन्य फिल्म मरजावां  भी पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज पर है।

डेब्यू फिल्म में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल पायल
RX 100 के हिंदी रीमेक में तारा की इंदु की भूमिका काफी ख़ास और जटिल है। मूल तेलुगु फिल्म में इंदु की भूमिका को पंजाबी फिल्म चन्ना मेरेया से एक्टिंग डेब्यू करने वाली पायल राजपूत (Paayal Rajput) ने किया था।



इन्दु का जटिल चरित्र
इंदु का चरित्र काफी जटिल है। वह मासूम है। उसके चरित्र में नकारात्मक रंग भी है। कहा जा सकता है कि वह बोल्ड एन ब्यूटीफुल है। फिल्म में, पायल ने अपने नायक कार्तिकेय गुम्माकोंडा (Karthikey Gummakonda) के साथ खूब सेक्सी दृश्य किये थे।

अंग प्रदर्शन और स्मूचिंग की तारा
कहने का मतलब यह कि जहाँ यह भूमिका भावनात्मक है, वही बोल्ड भी है। तारा (Tara Sutaria) को इस भूमिका में अंग प्रदर्शन और स्मूचिंग दृश्य तो करने ही होंगे, अपना मज़बूत अभिनय पक्ष भी दर्शाना होगा। फिल्म की शूटिंग जून २०१९ से शुरू हो जायेगी।


सलमान खान के साथ क्यों नहीं दीपिका पादुकोण !-  क्लिक  करें 

No comments:

Post a Comment