Wednesday 21 August 2019

सेक्रेड गेम्स २ की एथिकल हैकर Smita Tambe


नेटफ्लिक्स पर हाल ही में शुरू हुई बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला सेक्रेड गेम्स २ में सैफ अली खान के साथ प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्मिता तांबे नजर आ रही हैं। स्मिता ने एक इंटेलिजेंस अधिकारी रमा की भूमिका निभाई है। रमा, साइबर फोरेंसिक विशेषज्ञ और एथिकल हैकर है।

सैफ की प्रशंसा
सिंघम रिटर्न, उमरीका, नूर, रुख और डबल गेम जैसी फिल्मों में और माय नेम इज शीला और हवा वदले हासु जैसी वेबसीरिज में नजर आने वाली स्मिता ताम्बे को अब सेक्रेड गेम्स २ के लिए भी प्रशंसा मिल रही हैं।  सैफ अली खान, स्मिता तांबे को इंटेंस एक्ट्रेस मानते है। स्मिता कहती हैं, “मैं सैफ अली खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं। शूटिंग के दौरान मेरे परफॉर्मन्स को देखकर उन्होंने तुम काफी इंटेन्स एक्ट्रेस होका कॉम्पलिमेन्ट दिया । उनकी  प्रशंसा मेरे लिए काफी मायने रखती हैं।

पंगा में कंगना रानौत के साथ
स्मिता ताम्बे मराठी फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस हैं । उनका हिंदी फिल्म डेब्यू अजय देवगन की फिल्म सिंघम रिटर्न्स से हुआ था । वह अब तक उम्रिका, अज्जी, रुख, नूर और डबल गेम जैसी छः फ़िल्में कर चुकी हैं । स्मिता एक मराठी फिल्म सावत की निर्माता है और फिल्म में उन्होंने खुद केंद्रीय भूमिका की है । उनकी वेब सीरीज में मराठी में हवा बदले हस्सू और माय नेम इज शीला है । वह अश्विनी अय्यर तिवारी की कबड्डी पर फिल्म पंगा में कंगना रानौत के साथ हैं ।

No comments:

Post a Comment