Friday 16 August 2019

Aamir Khan की भतीजी को डायरेक्ट करेगा भांजा Imran Khan !


बॉलीवुड के खान परिवारों की नई खेप में, आमिर खान की भतीजी का फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।  इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं  आमिर खान के भांजे और असफल अभिनेता इमरान खान करेंगे।  इस प्रकार से, आमिर खान की भतीजी को आमिर खान का भांजा निर्देशित करेगा।  यह इमरान का भी बॉलीवुड में फिल्म डेब्यू होगा।

मंसूर खान की बेटी
ज़ेन मारी खान, आमिर खान की भतीजी है।  वह आमिर खान का फिल्म डेब्यू कराने वाली फिल्म क़यामत से क़यामत तक के डायरेक्टरमंसूर खान की बेटी है।  मंसूर के पिता मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक नासिर हुसैन हैं।  मंसूर ने आमिर खान के साथ जो जीता वही सिकंदर और अकेले हम अकेले तुम का भी निर्देशन किया था।

इमरान खान कजिन
आमिर खान की भतीजी की डेब्यू फिल्म के निर्माता आमिर खान है।  फिल्म के निर्देशक इमरान खान हैं।  इमरान खानदोनों खान भाइयों आमिर और मंसूर के भांजे हैं।  वह, मंसूर खान की बहन नुज़हत से एक अमेरिकी हिन्दू अनिल पाल के बेटे हैं।  इस प्रकार से, इमरान खान और ज़ेन रिश्ते में कजिन होते हैं।

२०१६ में पहली बार
ज़ेन के फिल्म डेब्यू की खबरें २०१६ से चल रही हैं। लेकिन, इस पहले ऐलान के बाद,उस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इस बीच ज़ेन अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारियां करती रही। वह फिल्म कपूर एंड संस में सह निर्देशक के तौर पर काम कर चुकी है। इमरान खान के निर्देशन में ज़ेन की फिल्म पारिवारिक होगी। इमरान खान, इससे पहले इसरो के मिशन मार्स पर एक शॉर्ट फिल्म मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया का निर्देशन कर चुके है।

No comments:

Post a Comment