Wednesday 29 January 2014

सलमान ने दिया दिव्या खोसला कुमार को 'बेस्ट स्माइल अवार्ड'



Displaying Divya Khosla Kumar and Salman Khan.jpg
हाल ही में 'प्रोदूसर्स स्टार गिल्ड अवार्ड्स' में सलमान खान ने 'यारियां' की सुपरहिट सफलता के लिए निर्देशक दिव्या खोसला कुमार को 'बेस्ट स्माइल पुरस्कार' दिया. यारियां ने दो सप्ताह में 40.63 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया. सलमान ने कहा, "आजकल दिव्या कुमार हमेशा मुस्कुराती हुई नज़र आती हैं. इनकी मुस्कराहट का राज है सुपरहिट फ़िल्म यारियां. मैं इस युवा डायरेक्टर को इनकी सफलता पर मुबारकबाद देता हूँ और इन्हे 'बेस्ट स्माइल अवार्ड' देना चाहता हूँ."
दिव्या जो कि टी-सीरीज के भूषण कुमार की पत्नी हैं, एक निहायत अच्छी अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक प्रशिक्षित निर्देशक भी हैं. फिल्म निर्माण की बारीकियों को सीखने के लिए उन्होंने दो साल का निर्दर्शन, सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग का प्रशिक्षण लिया. फीचर फिल्म 'यारियां' के पहले ही टी-सीरीज के हिट म्यूजिक वीडियोस को निर्देशित कर चुकी हैं.
यारियां ने न सिर्फ डेढ़ इश्क़िया को ही हराया बल्कि साल के पहले हफ्ते का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया क्यूंकि ऐसा माना जाता है कि साल के पहले हफ्ते कि कोई भी फ़िल्म सफल नहीं होती. यारियां से पहले आखिरी फिल्म 'कल हो ना हो' थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था.
यारियां आलोचकों के हाथों शहीद होने के बावजूद दर्शकों के लिए ताजा हवा के एक सांस के रूप में सामने आया. कॉलेज के युवा इस फ़िल्म के प्रमुख दर्शक बने.
यारियां का पहले दिन का कलेक्शन डेढ़ इश्क़िया से लगभग दोगुना था जबकि दोनों की स्क्रीन की गिनती एक थी. पहले सप्ताह के अंत में यारियां का कलेक्शन टी-सीरीज की पिछली म्यूजिकल हिट आशिक़ी-2 का 20.5 करोड़ रुपए के कलेक्शन के लगभग था.
9 करोड़ रुपये की निर्माण लागत और 10 करोड़ रुपये की प्रमोशन लागत से बनी यारियां ने 40.63 करोड़ रूपए के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया.
कोई आश्चर्य नहीं कि सलमान ने फ़िल्म यारियां के सुपरहिट होने पर युवा डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार की मुस्कान की तारीफ की.

No comments:

Post a Comment