Tuesday 22 April 2014

दर्शकों को रास नहीं आया 'कहता है दिल जी ले ज़रा'

बड़ी उम्र की लड़की से रोमांस की सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की पेशकश कहता है दिल जी ले ज़रा दर्शकों को रास नहीं आयी. साँची और ध्रुव के बेमेल रोमांस की अगले हफ्ते समाप्ति हो रही है।  आज इस सीरियल की आखिरी कड़ी शूट की गयी।  इस मौके पर सीरियल से जुड़े सभी कलाकार और तकनीशियन मौजूद थे।  सेट पर केक काटा गया. शो के ख़त्म होने से उदास यूनिट के सदस्यों ने उम्मीद जतायी कि इस खात्मे के बाद नयी शुरुआत होगी. असफल फिल्म अभिनेता रुसलान मुमताज़ ने इस सीरियल के माध्यम से टीवी में प्रवेश किया था।  ध्रुव के रूप में उन्हें बड़ी संख्या में प्रशंसक मिले।  इस मौके पर उन्होंने कहा, ''मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूँ कि शो ख़त्म हो रहा है।  मैं अपनी को-स्टार  डेलनाज को मिस करूँगा. मैं ख़ुशी के उन पलों को याद करूंगा, जो मैंने इन दोनों के साथ शूट करते समय बिताये।'' रुसलान को गम था कि वह ट्विटर पर अपने फैंस  को खो देंगे. रुसलान ने कहा, ''मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही टीवी पर वापसी करूँगा.'' आमीन !
http://static.indianexpress.com/m-images/Fri%20Aug%2023%202013,%2001:38%20hrs/M_Id_412642_Sangeeta_Ghosh.jpg

No comments:

Post a Comment