Tuesday 14 October 2014

धर्मेन्द्र ने किया फिल्म बदलापुर बॉयज का म्यूजिक लांच

कर्म मूवीज़ की फ़िल्म बदलापुर बॉयज कबड्डी के खेल पर बनी है।  पिछले दिनों थाणे के पास शाहपुर में इस फिल्म का संगीत अभिनेता धर्मेन्द्र ने लांच किया। धर्मेन्द्र हमेशा की तरह आकर्षक नज़र आ रहे थे।  इस अवसर पर शाहपुर में अस्थाई रूप एक स्टेडियम बनाया गया था, जिस में करीब १० हजार लोग मौजूद थे। इस अवसर पर कर्म मूवीज ने एशियन खेल में भारत की गोल्ड मैडल विजेता कबड्डी टीम को ५ लाख रुपये का चेक भी दिया, जिसे लेने के लिये कबड्डी टीम के कप्तान राकेश कुमार उपस्थित थे।  धर्मेन्द्र ने राकेश कुमार को सम्मानित करते हुए कहा, विजेता टीम के कप्तान के साथ खड़ा होने में मुझे बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है।  कबड्डी टीम के कप्तान राकेश ने कहा कि, मेरे लिए भी यह बहुत ही गर्व की बात है कि मैं आज अपने आदर्श धर्म पाजी के सामने खड़ा हूँ। इनसे मिलना मेरे एक सपने के पूरा होने जैसा है। यह अवसर मेरे लिए लाइफ टाइम एचीवमेंट के समान है।" इस अवसर पर फिल्म के नायक निशान, पूजा गुप्ता, किशोरी शहाणे निर्देशक शैलेश वर्मा, निर्माता सतीश पिलंग्वाड और गायिका ऋतु पाठक के अलावा अभिनेता जाकिर हुसैन, सिद्दार्थ जाधव और सचिन खेड़ेकर भी उपस्थित थे।   

No comments:

Post a Comment