Thursday 12 July 2018

जलेबियों के लिए यामी की श्रद्धा !

यामी गौतम और श्रद्धा कपूर की उम्र में दो साल का फासला है। यामी गौतम से दो साल बड़ी हैं श्रद्धा कपूर !

लेकिन, दोनों के खाने-पीने के शौक एक जैसे हैं।

बत्ती गुल मीटर चालू के सेट पर मीठे के प्रति प्रेम उनके समान शौक की गवाही बना !

यामी गौतम, हाल ही में सर्बिया से अपनी फिल्म यूआरआई के फर्स्‍ट शेडयूल को खत्‍म कर लौटने के तुरंत बाद श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं।

इस समय, यामी गौतम मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर के साथ कर रही हैं।

सेट्स पर मौजूद सूत्र बताते हैं कि यामी और श्रद्धा की जोड़ी सेट पर उपलब्‍ध सबसे मीठी चीज यानि जलेबी के कारण गहरी हो रही है।

जी हां, दोनों सेक्सी अभिनेत्रियां सेट पर मिठास का स्वाद ले रही हैं। दोनों ही संतुलित शरीर वाली अभिनेत्रियां हैं। इसके बावजूद मीठा उनकी मज़बूरी है।

यामी, उत्‍तर भारत से हैं और मीठे की शौकीन हैं। अपने संतुलित और आकर्षक शरीर के साथ भी, पसंदीदा मिठाई खाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के दौरान प्रत्‍येक रविवार को श्रद्धा कपूर घर से जलेबी लेकर आती हैं। आम तौर पर, श्रद्धा कास्‍ट और क्रू के अन्‍य सदस्‍यों के लिए जलेबी लेकर आती रही हैं, परन्‍तु जब उन्‍हें यामी के जलेबी के लिए प्रेम के बारे में पता चला तो वह अपनी सह अभिनेत्री के लिए कुछ ज्‍यादा जलेबियां लेकर आने लगी हैं ।

अपनी डाएट के प्रति संवेदनशील और सख्‍ती से एक हैल्‍थ रेजीम फॉलो करने के बावजूद दोनों पसंदीदा जलेबी के प्रति अपने प्रेम को नहीं रोक पाईं और दोनों अभिनेत्रियां स्वादिष्ट जलेबियां खाती हुई दिखाई दीं। 

गोल्ड और सत्यमेव जयते के चढ़ गई और पानियों सा गीत - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment