Tuesday 31 July 2018

करीना कपूर खान के अक्षय कुमार की पत्नी बनने की 'गुड न्यूज़'

पचास साल के अक्षय कुमार और ३७ साल की करीना कपूर, फिर जोड़ी बनाने जा रहे हैं।

कुछ समय पहले इन दोनों के करण जौहर की फिल्म में एक साथ आने की खबर थी।  इस फिल्म में यह दोनों एक्टर पति-पत्नी की भूमिका में होंगे, जिन्हे एक बच्चे की दरकार हैं।  यह फिल्म  सरोगेसी पर रियल लाइफ घटना पर फिल्म होगी। उस समय इस फिल्म के नाम की जानकारी नहीं दी गई थी।

लेकिन, आज अक्षय कुमार ने सब कुछ साफ़ कर दिया।  उन्होंने अपने सोशल पेज पर इस बात की सूचना देते हुए लिखा कि इस फिल्म का टाइटल गुड न्यूज़ होगा।

यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर के अंतर्गत बनाई जाएगी।

अक्षय कुमार और करीना कपूर, लगभग ९ साल बाद जोड़ी बना रहे हैं।  इन दोनों ने, पिछली बार फिल्म कम्बख्त इश्क़ में रोमांटिक जोड़ी बनाई थी।

अक्षय कुमार और करीना कपूर पहली बार फिल्म अजनबी (२००१) में एक साथ आये थे।  लेकिन, करीना कपूर की रोमांटिक जोड़ी बॉबी देओल के साथ थी। फिल्म में अक्षय कुमार और बिपाशा बासु की कॉन जोड़ी बनी थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने तलाश, ऐतराज़, बेवफा, दोस्त, टशन और कम्बख्त इश्क़ में साथ काम किया।  ऐतराज़ को बड़ी सफलता हासिल हुई थी।

वीरे दी वेडिंग के बाद, करीना कपूर खान बिलकुल बेकार बैठी हुई हैं।  हालाँकि, उनकी पीआर टीम उन्हें हर दूसरे तीसरे दिन एक या दो फ़िल्में दिलाती रहती है।  अब यह बात दीगर है कि हर पीआर खबर झूठी साबित होती है।

हाल ही मेकरीना कपूर के सलमान खान की फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने की दावेदार बता दिया गया था ।  जबकि उसी दिन, बाद में कैटरीना कैफ के नाम का ऐलान कर दिया गया।  वास्तविकता तो यह थी कि करीना कपूर के नाम पर कभी विचार ही नहीं किया गया था।

जहाँ तक अक्षय कुमार का सवाल है, वह ज़रुरत से ज़्यादा व्यस्त हैं।


उनकी हॉकी में आज़ादी के बाद का का पहला गोल्ड जीतने की घटना पर फिल्म गोल्ड अगले महीने १५ अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। उनकी इस साल की दूसरी फिल्म २.०, २९ नवंबर को रिलीज़ होगी।  इसके बाद, केसरी और हॉउसफुल ४ का नंबर आएगा।  


ओमर मलिक - कुड़ी लाहौर दी  - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment