Tuesday 21 August 2018

राजीव पिल्लई से रोमांस करेगी ऋचा चड्डा !

तमिल भाषा की सॉफ्ट पोर्न फिल्म प्लेगर्ल्स से फिल्म डेब्यू करने वाली, अभिनेत्री शकीला ने दक्षिण की मुख्य धारा वाली फिल्मों में भी अपनी जगह बनाई।

किन्नराथंबिकल फिल्म की सफलता ने उन्हें युवा तो युवा वृद्धों में भी लोकप्रिय बना दिया। उनकी फ़िल्में नेपाली, चीनी, सिंहली, आदि विदेशी भाषाओँ में डब कर रिलीज़ की जाती थी।  इन्ही शकीला के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म शकीला में, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्डा टाइटल रोल कर रही हैं।

इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं। इंद्रजीत, कन्नड़ टेबलायड लंकेश पत्रिके के प्रकाशक हैं।  उनके पिता ने इस टेबलायड का प्रकाशन शुरू किया था। कहा जाता है कि इस पत्रिके में हिन्दू धर्म विरोधी लेख लिखने के कारण कुछ उग्र हिन्दुओं ने इंद्रजीत लंकेश की बहन गौरी लंकेश की ह्त्या कर दी थी।

शकीला के जीवन पर फिल्म में शकीला के फ़िल्मी सफर और रोमांस की चटाखेदार खबर लिखी जाएगी। म इस फिल्म में शकीला के रोगए मांटिक हीरो की भूमिका मलयालम फिल्म एक्टर राजीव पिल्लई कर रहे हैं। राजीव पिल्लई मॉडलिंग से फिल्म एक्टिंग में आये।  उनका मलयालम फिल्म  डेब्यू २०११ में रिलीज़ फिल्म सिटी ऑफ़ गॉड से हुआ था।

खबर है कि शकीला में ऋचा चड्डा और राजीव पिल्लई   के बीच गर्मागर्म रोमांस के दृश्य होंगे।  क्या ऐसे दृश्य शकीला की सॉफ्ट पोर्न एक्ट्रेस की ज़िन्दगी दिखाने के लिए होंगे या शकीला को गर्म फिल्म बनाने के लिए ?

वैसे फुकरे की भोली पंजाबन को किसी  भी प्रकार की भूमिका से कोई परहेज नहीं।  घर में खाली बैठने से अच्छा तो दक्षिण की सॉफ्ट पोर्न फिल्मों की नायिका बनना है।

होटल मिलन के दो पोस्टर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment