Monday 20 August 2018

विवेक ओबेरॉय का कन्नड़ फिल्म डेब्यू

हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके और तमिल फिल्म विवेगम में अपने खल किरदार से दक्षिण के फिल्मकारों का ध्यान खिंच लेने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय का अब कन्नड़ फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।

यह फिल्म, कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार राजकुमार के बेटे शिव राजकुमार की कन्नड़ फिल्म है। इस फिल्म का नाम रुस्तम रखा गया है। फिल्म के नायक शिव राजकुमार ही हैं।

दरअसल, शिव राजकुमार ने, विवेक ओबेरॉय को उसी समय फिल्म ऑफर की थी, जब वह मात्र १६-१७ के थे।  उस समय वह, मुंबई में शूटिंग कर रहे शिव से मिलने गए थे।  चूंकि, उस समय तक विवेक का इरादा पढ़ाई जारी रखने का था, इसलिए उन्होंने उस समय शिव राजकुमार को इंकार कर दिया। 

इसके दूसरे साल, विवेक ओबेरॉय का फिल्म डेब्यू, रामगोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से हो गया। इस फिल्म की डॉन की भूमिका में विवेक ने दर्शकों को बेहद प्रभावित किया।

लेकिन, विवेक ओबेरॉय, शिव राजकुमार की इस सदभावना को भूले नहीं थे। इसलिए, जैसे ही विवेक ओबेरॉय के सामने, शिव राजकुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म रुस्तम का प्रस्ताव आया, विवेक ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े, फिल्म को हाँ कर दी।

सूत्र बताते हैं कि रुस्तम दक्षिण की फिल्मों में सबसे महंगी फिल्म होगी।  रवि वर्मा निर्देशित इस फिल्म में दक्षिण के महेंद्र, शत्रु और हरीश उथानम जैसे सितारे नज़र आएंगे।

रुस्तम में विवेक ओबेरॉय एक पुलिस किरदार कर रहे होंगे।

विवेक ओबेरॉय कहते हैं, "मुझे लगता है कि मैं शिव अन्ना के साथ एक फिल्म करना मेरी नियति है। मुझे ऐसा लगता है कि इस फिल्म में काम करना निश्चित रूप से मेरे करियर का महान और यादगार अनुभव होगा । यही कारण है कि मैंने फिल्म में एक स्पेशल अपीरियंस करने का फैसला किया।" 

The Manmarziyaan concert tour flags off in Mumbai - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment