Monday 20 August 2018

अमायरा दस्तूर ने खरीदी सपनों की कार

अमायरा दस्‍तूर (कालकांडी) ने आखिर अपने सपनों की सवारी खरीद ही ली।

अपनी पसंदीदा कार के चयन में अमायरा ने एक महीने का समय लेने के बाद अंत में उसी को खरीदने का फैसला कियाजिसे खरीदने का वो हमेशा सपना देखा करती थीं- मर्सिडीज जीएलसी।

अपनी कार के बारे में बताते हुए अमायरा ने कहा, "मेरी नज़र निश्चित रूप से एसयूवी पर थीक्योंकि खंडाला की पहाड़ियों में मेरे घरवालों का एक फार्महाउस है। मेरे माता-पिता के पास हमेशा पज़ेरो और क्वालिस जैसी बड़ी कारें ही रही हैं। एसयूवी हर किसी के लिए आरामदायक होती है।

मैं अभी 25 वर्ष की हुई हूं।  मैंने यह तय किया हुआ था कि मैं अपनी कमाई से ही कार खरीदूंगी। मैं हमेशा इसी कार को खरीदने की ख्‍वाहिश रखती थी ।

पहले हम इसे अफोर्ड नहीं कर सकते थेलेकिन मुझे याद है कि मेरे पिता जी हमेशा मर्सिडीज खरीदने और चलाने की ख्‍वाहिश रखते थे। मेरी कार देख कर मेरे पिता जी की आंखों में आंसू आ गए । मेरे लिए उनकी वह प्रतिक्रिया कार से भी बढ़कर थी।

मुझे खुशी इस बात की है कि अंतत: मैं अपने परिवार को वो चीज दे सकी हूंजिससे उन्‍हें खुशी महसूस हो रही है ।" 

आपको बताते चलें कि अमायरा दस्तूर, लीना यादव निर्देशित फेमिली ड्रामा राजमा चावल’ में नजर आयेंगी। इस फिल्‍म में ऋषि कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

फिलहाल संजय दत्त स्‍टारर 'प्रस्‍थानाम' की शूटिंग कर रही अमायरा कंगना राणावत और राज कुमार राव के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मेंटल है क्‍यामें भी काम कर रही हैं।


अमायरा इन फिल्‍मों के अलावा और भी कुछ अच्‍छी फिल्‍में कर रही हैं। 





पापा बाय चांस स्टार भारत पर आज से - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment