Sunday 6 October 2019

Satyajeet Dubey ने प्रभावित किया Sanjay Dutt को


देवा कट्टा निर्देशित, निर्माता संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में, संजय दत्त के किरदार बलदेव सिंह के बेटे रघुवीर सिंह की भूमिका करने वाले सत्यजीत दुबे के लिए यह फिल्म जैकपोट साबित हुई है। फिल्म में, सत्यजीत के अभिनय से प्रभावित हो कर, संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन की अगली तीन फिल्मों के लिए भी सत्यजीत दुबे को साइन कर लिया है। दरअसल, संजय दत्त की पत्नी मान्यता को इस युवा अभिनेता में अभिनय की बड़ी रेंज थी। इसलिए उन्होंने सत्यजीत को अपने प्रोडक्शन हाउस के तीन नए प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया है। संजय दत्त भी, सत्यजीत को अभिनय की बारीकियां सिखा कर, बेहतरीन काम करने के लिए प्रेरित कर रहे है। अपनी इस सफलता से उत्साहित सत्यजीत बताते हैं, "संजू सर मुझे अपनों में से एक मानते हैं। वह और मान्यता मैम हमेशा ही बड़े प्यार और गर्मजोशी के साथ मुझसे पेश आते हैं। अपने इस सफर की शुरूआत में जब मैं उनसे मिला था, उस वक्त मैं उनके लिए बिल्कुल नया था, लेकिन अब मैं संजू सर के काफी करीब हूं। मुझ जैसे उनके बचपन से प्रशंसक के लिए यह काफी खुशी की बात है। निकट भविष्य में मैं उनके साथ काम करने के एक और अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।“ अभी यह तय नहीं हुआ है कि सत्यजीत का दूसरा प्रोजेक्ट क्या होगा। लेकिन, जो भी होगा, उसमे सत्यजीत की प्रतिभा को प्रस्थानम से ज्यादा अच्छा उपयोग किया जाएगा।  

No comments:

Post a Comment