Wednesday 9 October 2019

Katrina Kaif को ईद गिफ्ट या Salman Khan की Priyanka Chopra को न


फिलहाल की जो अफवाहें हैं, उनके अनुसार सलमान खान की ईद २०२० में रिलीज़ होने वाली फिल्म राधे (अपुष्ट) होगी।  सलमान खान की, २००३ में प्रदर्शित और सतीश कौशिक निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म तेरे नाम में, सलमान खान के किरदार का नाम राधे था। लेकिन, सलमान खान की फिल्म का टाइटल इस राधे से प्रेरित नहीं। तेरे नाम एक गंभीर और दुखांत फिल्म थी।

फिर पुलिस भूमिका में
सलमान खान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को रीमेक नहीं, मौलिक कहानी पर फिल्म बताया जा रहा है। सलमान खान, इस समय प्रभुदेवा के निर्देशन में फिल्म दबंग ३ की शूटिंग कर रहे हैं । राधे में, सलमान खान पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे । इस लिहाज़ से, सलमान खान की ईद में लगातार दो फ़िल्में पुलिस भूमिका वाली और प्रभुदेवा के निर्देशन में प्रदर्शित होंगी ।

प्रियंका चोपड़ा को वीटो
फिल्म की चर्चा की ख़ास वजह है, फिल्म में उनकी नायिका के लिए एक्ट्रेस का चुनाव । चूंकि, सलमान खान, दबंग ३ के बाद फिर पुलिस भूमिका में होंगे, इसलिए दोहराव से बचने के लिए राधे की नायिका सोनाक्षी सिन्हा के होने का सवाल ही नहीं था । इस पर, यह सुझाव आया कि प्रियंका चोपड़ा को राधे की नायिका बना दिया जाए, क्योंकि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी गॉड तुस्सी ग्रेट हो (२००८) के बाद नहीं बनी थी । लेकिन, सलमान ने प्रियंका के नाम को वीटो कर दिया ।

राधे की कैटरीना कैफ !
इसके बाद सलमान खान के सामने दो विकल्प जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और कैटरीना कैफ के थे। सलमान खान और जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ फिल्म किक २ में काम करने वाले हैं। सलमान खान की ईद २०१९ में रिलीज़ फिल्म भारत की नायिका कैटरीना कैफ ही थी । लेकिन, सलमान खान ने कैटरीना कैफ के नाम को मंजूरी दे दी ।

वीटो या गिफ्ट
हालाँकि, निर्णय हो चुका है । लेकिन, बॉलीवुड गलियारों में फुसफुसाहट है कि सलमान खान ने कैटरीना कैफ को राधे की नायिका, प्रियंका को न बोलने के लिए बनाया या कैटरीना कैफ को ईद गिफ्ट दी ?

No comments:

Post a Comment