Wednesday 9 October 2019

Akshay Kumar, Ajay Devgan और Raveer Singh एक साथ


अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ ! मारक त्रिकोण !! कौन ऐसा दर्शक होगा, जो इस त्रिकोण को एक साथ परदे पर देखना नहीं चाहेगा !!! जी हाँदर्शकों की कल्पना परदे पर उतरने जा रही हैं। २७ मार्च २०२० को, निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी देखने गए दर्शकों को, फिल्म के क्लाइमेक्स में रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के तीन खतरनाक और ईमानदार पुलिस वाले एक साथ आतंकवादियों को मटियामेट करते नज़र आयेंगे ।

महीनों की कल्पना २० दिन की शूटिंग
पिछले दिनों, रोहित शेट्टी ने अपनी कॉप एक्शन ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी का क्लाइमेक्स हैदराबाद में शूट किया। इस क्लाइमेक्स सीन में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी शामिल हुए।  इस क्लाइमेक्स की भव्यता और अतिरेक से भरी कल्पनाशीलता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम इस क्लाइमेक्स की तैयारी महीनों से कर रहे थे। इस क्लाइमेक्स को परदे पर उतारने में २० दिन लगेंगे।

कॉप यूनिवर्स का तीसरा, सूर्यवंशी !
रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की कहानी एटीएस के जांबाज़ अधिकारी वीर सूर्यवंशी की है। रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स का सूर्यवंशी तीसरा कॉप है। रोहित शेट्टी ने, जैसा कि बॉलीवुड करता है, सिंघम, दक्षिण की सूर्या और अनुष्का शेट्टी अभिनीत हिट तमिल फिल्म सिंगम का रीमेक थी। अजय देवगन के इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम पर सिंघम को सफलता मिली तथा इसका सीक्वल सिंघम रिटर्न्स भी बनाया गया।

कॉप यूनिवर्स की कल्पना !
रोहित शेट्टी ने इसी बीच, रणवीर सिंह को कॉप बना कर फिल्म सिम्बा भी बना डाली है।  यह फिल्म, हिट तेलुगु फिल्म टेम्पर पर आधारित थी। इस फिल्म के सुपरकॉप संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा के जन्म के साथ ही, रोहित शेट्टी के दिमाग में कॉप यूनिवर्स बनाने की कल्पना ने जन्म लिया। इसके फलस्वरूप ही, डीसीपी वीर सूर्यवंशी ने जन्म लिया।

सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में कॉप यूनिवर्स

सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में, डीसीपी वीर सूर्यवंशी की आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के आखिरी चरण में बाजीराव सिंघम और संग्राम भालेराव भी साथ होंगे।  इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम तो अपने जूनियर संग्राम भालेराव की मदद के लिए सिम्बा में भी आगे आये थे। अब सिंघम और सिम्बा, सूर्यवंशी के साथ है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पहली बार, सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में अजय देवगन का सिंघम, रणवीर सिंह का सिम्बा और सूर्यवंशी का इंस्पेक्टर सूर्यवंशी एक साथ होंगे। याद कीजिये सिम्बा के क्लाइमेक्स को ! 

No comments:

Post a Comment