Wednesday 2 October 2019

WAR के साथ Dabangg 3 का ट्रेलर


एक तरह से कहा जा सकता है कि सलमान खान एक फिल्म से तीन त्यौहार मनाने का इरादा रखते हैं। उनका यह फेस्टिवल सेलिब्रेशन अपनी फिल्म के टीज़र, ट्रेलर और फिल्म रिलीज़ से मानेगा । लेकिन, आखिरकार वह टकराव मोल लेना चाहेंगे। दिलचस्प बात यह है कि वह जिससे टकराना चाहते हैं, उससे मिल भी रहे हैं।

क्रिसमस वीकेंड पर दबंग ३
सलमान खान की, दबंग फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म दबंग ३, २० दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान, एक बार फिर रॉबिनहुड टाइप पुलिसवाले चुलबुल पाण्डेय की भूमिका करेंगे। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, दक्षिण के एक्टर सुदीप, अरबाज़ खान और सई मांजरेकर भी होंगे। सलमान खान, यह फिल्म क्रिसमस वीकेंड का फायदा उठाने के लिए २० दिसम्बर को रिलीज़ कर रहे हैं।

वॉर के साथ दबंग ३
दबंग ३ के ज़रिये ही वह दो त्यौहार पहले ही मना लेंगे। सलमान खान का इरादा इस फिल्म का टीज़र और ट्रेलर अलग अलग त्योहारों में जारी करने का है। हृथिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की एक्शन फिल्म वॉर २ अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। सलमान खान ने, यशराज फिल्म्स से समझौता कर दबंग ३ का ट्रेलर वॉर के साथ रिलीज़ करवाने का इंतज़ाम कर लिया है। वॉर के ५० करोड़ की भारी ओपनिंग लेने की उम्मीद जताई जा रही है। इस दिन गाँधी जयंती है।

हाउसफुल के साथ दबंग !
क्रिसमस से पहले का उनका दूसरा त्यौहार दीवाली होगा। दीवाली वीकेंड पर २५ अक्टूबर को, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, आदि की फिल्म हाउसफुल ४ रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म पुनर्जन्म का चित्रण करने वाले ६०० साल के भारत पर केन्द्रित होगी। सलमान खान ने फिल्म के निर्माता और अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला से मिल कर, अपनी फिल्म दबंग ३ का ट्रेलर हाउसफुल ४ के साथ रिलीज़ करने का फैसला किया है। इस प्रकार से सलमान खान एक फिल्म से तीन त्यौहार मना लेंगे।

अक्षय कुमार से टकराने का इरादा
लेकिन, सलमान खान का इरादा टकराने का है। पिछले दिनों, सलमान खान ने अपनी फिल्म इंशाल्लाह की रिलीज़ ईद वीकेंड २०२० पर रख कर पहले से रिलीज़ के लिए तय अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के खिलाफ खडा कर दिया था। नतीजे के तौर पर रोहित शेट्टी को सूर्यवंशी की रिलीज़ की तारीख़ मार्च २०२० में करनी पड़ी। लेकिन जैसे ही इंशाल्लाह को बंद किया गया, अक्षय कुमार ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ का ऐलान कर दिया। हालाँकि, सलमान खान दबंग ३ का ट्रेलर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल ४ के साथ रिलीज़ कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक रीमेक फिल्म को ईद २०२० में रिलीज़ करने का ऐलान कर टकराव को जन्म दे दिया है।  

No comments:

Post a Comment