Wednesday 11 December 2019

क्राइम शो से वेब सीरीज तक संगीता अधिकारी



अभिनेत्री संगीता अधिकारी को पहचान सोनी टीवी के क्राइम शो, क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया से मिली है।  इन शो के कई एपिसोड में संगीता ने कमाल का अभिनय किया है। जहा एक तरफ लोग  कुछ एक्टर ऐसे शो में काम करने से कतराते है वही दूसरी तरफ इस अभिनेत्री के लिए क्राइम शो ने अभिनय के क्षेत्र में दूसरे रास्ते भी खोल दिए हैं। 

संगीता अधिकारी,  एक्स प्लेयर पर 'हेलो मिनी' नाम के वेब शो से डिजिटल चैनल पर पहली बार दिखाई देंगी। यह वेब शो गोल्डी बहल के प्रोडक्शन तले बना है | इस वेब शो के अलावा संगीता स्टार प्लस के शो कहाँ हम कहाँ तुम में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शको के चहरे पर हँसी फैला रही है।   

अपनी इस यात्रा को ले कर संगीता अधिकारी कहती है, "अभिनय जगत में अपने शुरूआती दिनों में कुछ दिनों तक स्ट्रगल करने बाद मुझे एक क्राइम शो काम मिला। मेरे कुछ दोस्त थे उन्होंने मुझे कहा कि अगर एक बार तुम क्राइम शो कर लोगी तो तुमको कुछ अच्छा काम नहीं मिलेगा। मगर मैं उन सभी नए कलाकारों को कहना चाहती हूँ की काम काम होता है। अगर आपके अभिनय में दम तो आप जो चाहते है वो हासिल कर सकते है। मैं हमेशा क्राइम शो का शुक्रगुजार रहूंगी क्योकि उनमे निभाए गए अनेक किरदारों की वजह से आज मुझे कई सारे शो में कई प्रकार के चरित्र करने को मिल रहे है। क्राइम शो के वजह से ही जाने माने निर्माता गोल्डी बहल के प्रोडक्शन के वेब शो मुझे काम करने का मौका मिला। यह मेरा पहला वेब शो है। मैं इसमें एक गरीब महिला का किरदार निभा रही हूँ, जिसकी १० साल की बेटी है और उसका पति शराब पीता है। कुछ समय बाद उस महिला को पता चलता है कि उसको एड्स है और अब वह चिंतित होती है कि उसके बाद उसकी बेटी का क्या होगा ? मेरा किरदार छोटा है मगर बहुत ही दमदार है।  मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मुझे लोग पहचानते  और पूछते है कि क्राइम शो में काम करती हो। अभिनय को लेकर अभी भी मैं स्ट्रगल कर रही हूँ मगर मुझे अच्छे किरदार मिल रहे है। मुझे गाना गाने का भी बहुत शौक है |"

No comments:

Post a Comment