Saturday 7 December 2019

Dabangg 3 - तो ऐसे हुआ चुलबुल नामकरण और सीखा कालर के पीछे चश्मा लगाना !


दबंग ३, पहली दो दबंग फिल्मों की प्रीक्वेल फिल्म है।  इस फिल्म में चुलबुल पांडेय के रॉबिनहुड बनने का चित्रण होगा।  फिल्म में, चुलबुल पांडेय का पहला प्यार भी दिखाया जाएगा।  इस भूमिका को सई मांजरेकर कर रही हैं।

दबंग ३ का सलमान खान और सई मांजरेकर के बीच फिल्माये गए गीत नैना लड़ गए का वीडियो आज जारी हुआ है।  सलमान खान, अपनी पहले की दो दबंग फिल्मों, ख़ास तौर पर दबंग (२०१०) से प्रभावित लगते हैं।  इस गीत में इसकी काफी झलक मिल जाती हैं।

दबंग ३ में चुलबुल पांडेय का पहला प्यार ख़ुशी है। इस भूमिका को सई मांजरेकर ने किया है।  लेकिन, उनको मेकअप और गेटअप में ऐसे पेश किया गया है कि वह सोनाक्षी सिन्हा की कॉपी नज़र आती हैं।  क्योंकि, हावभाव भी वैसे ही व्यक्त किये गए हैं।  (कहीं सोनाक्षी सिन्हा को सई की छोटी बहन तो नहीं दिखाया गया है!)

नैना लड़ गए गीत को साजिद-वाजिद ने तैयार किया है।  वह  दबंग के तेरे मस्त मस्त दो नैन से महाप्रभावित लगते हैं।  पूरे गीत में इसकी छाप है।  इस गीत को कोरियोग्राफ भी उसी प्रकार से किया गया है।

नैना लड़े के वीडियो में कोई खासियत नहीं।  लेकिन, इतना  पता चलता है कि सई ने ही सलमान खान को चुलबुल नाम दिया और कालर के पीछे चश्मा टांगना सिखाया ! यह फिल्म २० दिसंबर को प्रदर्शित होने जा रही है।  प्रभुदेवा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा दक्षिण के सुपर स्टार सुदीप खल भूमिका में नज़र आएंगे।   

No comments:

Post a Comment