Thursday 5 December 2019

पिता Pankaj Kapoor के साथ Shahid Kapoor की जर्सी


पिता और पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखना बढ़िया अनुभव होता है। खासकर तब, जब यह पिता-पुत्र पंकज कपूर और शाहिद कपूर हों।  यही कारण था कि जब पंकज कपूर और शाहिद कपूर, विकास बहल निर्देशित फिल्म शानदार में एक साथ नज़र आये तो उनके बीच के हर दृश्य में दर्शकों ने खूब तालियाँ बजाई । फिल्म शानदार में यह दोनों पिता-पुत्र की भूमिका में नहीं थे।  शानदार में, पंकज कपूर ने आलिया भट्ट के पिता की भूमिका की थी।

चार साल बाद जर्सी में
अब यह पिता-पुत्र जोड़ी चार साल बाद, फिर एक साथ नज़र आएगी।  यह दोनों तेलुगु स्पोर्ट्स फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे।  इस फिल्म में भी पंकज कपूर और शाहिद कपूर बाप बेटा नहीं बने होंगे। फिल्म में, पंकज कपूर शाहिद कपूर के मेंटर की भूमिका में नज़र आयेंगे ।  वह इस क्रिकेट खिलाडी की फील्ड पर वापसी में अहम् भूमिका निभाता है।

पिता डायरेक्टर, बेटा एक्टर
पंकज कपूर और शाहिद कपूर का परदे के लिए यह तीसरा साथ है।  शानदार से पहले यह दोनों फिल्म मौसम भी एक साथ कर चुके हैं।  पंकज कपूर, फिल्म मौसम के निर्देशक थे।  फिल्म में शाहिद कपूर ने फिल्म में कश्मीरी मुस्लिम करैक्टर कर रही सोनम कपूर के हिन्दू प्रेमी की भूमिका की थी।  बेहतरीन एक्टर पंकज कपूर की फिल्म मौसम काफी ऊबाऊ साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से मात खा गई ।

बेटे के लिए बाप की वापसी
तेलुगु फिल्म जर्सी १९ अप्रैल २०१९ को प्रदर्शित हुई थी।  यह फिल्म एक क्रिकेट खिलाड़ी के अपने बेटे की खातिर १० साल बाद फील्ड में वापसी करने की मार्मिक कहानी थी।  इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरि ने किया था।  गौतम ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रहे हैं।  हिंदी जर्सी में, शाहिद कपूर के चरित्र की क्रिकेट में वापसी में मदद करने वाली लड़की की भूमिका मृणाल ठाकुर कर रही हैं। यह फिल्म २८ अगस्त २०२० को प्रदर्शित होगी।


No comments:

Post a Comment