Thursday 5 December 2019

अब Ramya Krishnan की जयललिता


तमिल सुपरस्टार और तमिलनाडु की पूर्व मुख्य मंत्री स्वर्गीय जे जयललिता पर फिल्म थलेवि में कंगना रनौत टाइटल रोल कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। जयललिता पर ही एक दूसरी फिल्म का निर्माण प्रियदर्शिनी द्वारा किया जा रहा है।  इस फिल्म में जयललिता की भूमिका मिशन मंगल की एक्टर नित्या मेनन कर रही हैं।  इस फिल्म का टाइटल द आयरन लेडी रखा गया है। अब जयललिता पर तीसरा प्रोजेक्ट वेब सीरीज के तौर पर सामने आया है।

रम्या कृष्णन ‘क्वीन’
एमएक्स प्लेयर के लिए एक टीवी सीरीज का निर्माण गौतम वासुदेव मेनन और प्रसथ मुरुगेसन द्वारा किया जा रहा है।  इस सीरीज का टाइटल क्वीन रखा गया है।  इस सीरीज में क्वीन यानि जयललिता की भूमिका फिल्म अभिनेत्री राम्या कृष्णन कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन की नायिका  
आज के हिंदी फिल्म दर्शकों का राम्या कृष्णन से परिचय बाहुबली की महारानी शिवगामी देवी के रूप में हैं।  लेकिन, राम्या कृष्णन ने २१ साल पहले एक्टर फ़िरोज़ खान द्वारा अभिनीत और अभिनीत फिल्म दयावान में एक डांसर के तौर पर हिंदी फिल्म डेब्यू किया था। राम्या ने खलनायक, परंपरा, क्रिमिनल, चाहत, बनारसी बाबू, लोहा, आदि में छोटी बड़ी भूमिकाये की।  लेकिन, वह हिंदी फिल्म दर्शकों की नज़रों में चढ़ी अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी वाली कॉमेडी फिल्म छोटे मिया बड़े मिया में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका नेहा के तौर पर। उल्लेखनीय है कि यही फिल्म राम्या की आखिरी हिंदी फिल्म भी थी।

जयललिता के तीन रूप
एमएक्स प्लेयर की  वेब सीरीज क्वीन में जयललिता के तीन रूप नज़र आयेंगे।  इन तीनों भूमिकाओं को तीन अलग अभिनेत्रियां करेंगी। बाल अभिनेत्री अनिका जयललिता के बचपन की भूमिका कर रही हैं।  किशोरी जयललिता की भूमिका तमिल और  मलयालम फिल्म अभिनेत्री अंजना जयप्रकाश करेंगी।

जयललिता का मुख्यमंत्री तक का सफ़र
इस वेब सीरीज में राम्या कृष्णन, पूर्व मुख्य मंत्री के जीवन की  तीन अलग अलग अवस्थाओं को सजीव करेंगी। इनमे युवा और फिल्म अभिनेत्री जयललिता तथा राजनीति में उतरी तथा तमिलनाडु की मुख्य मंत्री की कुर्सी तक पहुंची जयललिता की भूमिका में नज़र आएँगी।  पिछले दिनों रिलीज़ फर्स्ट लुक पोस्टर में, राम्या कृष्णन जयललिता के इसी  राजनीतिक रूप में दिखाई गई है।  एमएक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज तमिल, तेलुगु, बांगला और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

No comments:

Post a Comment