Monday 9 July 2018

इस बार स्कोर ट्रेंड्स इंडिया में अव्वल डेज़ी शाह

पिछले दिनों अपनी फिल्म रेस-३ की वजह से बॉलीवूड अभिनेत्री डेजी शाह काफी चर्चा में रहीं। रेस-३ में उनका अवर बिजनेस इज अवर बिजनेस... नन ऑफ योर बिजनेस’ डायलॉग काफी चर्चा में रहा। सच कहा जाये तो सलमान के डायलॉग से भी ज्यादा डेजी का यह डायलॉग लोगों के जुबान पर था।

रेस-३ और दबंग टूर की वजह से पिछले दिनों अखबारों में छायी हुई डेजी शाह अपनी बढती हुई लोकप्रियता के कारण स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के लिडरबोर्ड पर पांचवे स्थान तक पहूँच गयी हैं। मई के महिनें में १६ वे स्थान पर रहीं डेजी दिन-ब-दिन लोकप्रियता के पायदान चढती दिख रहीं हैं। और अब वह पहले पांच लोकप्रिय सितारों में पहूँच गयी हैं।

अखबारों की सुर्खियों में लगातार रहने की वजह से ही डेजी ‘न्यूज प्रिंट’ में अव्वल अभिनेत्री बन गयी हैं।  जहाँ स्कोर ट्रेंड्स के चार्ट पर ७१ अंको से डेजी पहले नंबर पर बनी हुई हैं। वहीं उनकी रेस-३ की को-स्टार और दबंग टूर की सहयोगी जैकलीन फर्नांडिस ५७ अंकों  के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई हैं।

स्कोर ट्रेंड्स के सह संस्थापक अश्वनी कौल कहते हैं, “देशभर की मीडिया में पिछले एक महिने में डेजी के बारे में छपी खबरों की वजह से वह ‘न्यूज प्रींट’ मीडिया में अव्वल सेलिब्रिटी बनी। सोशल मीडिया में भी उनकी तेजी से बढत देखी गयी हैँ। लीडरबोर्ड में डेजी १६ वे रैंक से ५ वे रैंक तक पहुँच गयी हैं।

अश्वनी कौल बताते हैं, "हमने यह डेटा १४ भारतीय भाषाओं में उपलब्ध ६०० न्यूज स्त्रोतों से इक्ठ्ठा किया हैं। पूरे एक हफ्ते में मीडिया में उपलब्ध डेटा के अनुसार यह आंकडे सामने आते है।"


हॉलीवुड की पहली छमाही की टॉप ५ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment