Tuesday 3 July 2018

डिफरेंट और कूल अंदाज़ में अमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो फिल्म के किरदार के साथ साथ, ज़रुरत पड़ने पर अपने लुक में, हेयर स्टाइल में बदलाव लाने के लिए तैयार रहती हैं।

निर्देशक लीना यादव की ऋषि कपूर और अपरशक्ति खुराना के साथ फिल्‍म राजमा चावल में एक एनआरआई लड़की भूमिका में अमायरा ने किरदार के अनुरूप अपने बालो को साइड में सेक्सी शेव करा लिया था ।

अब वह एक बार फिर अपनी तेलुगु फिल्म प्रस्‍थानम के हिंदी रीमेक में एक नये अवतार में नजर आएंगी।

निर्देशक देव कट्टा और निर्माता मान्‍यता दत्त के सुझाव पर अमायरा ने फिल्म में अपने किरदार को विचित्र और मजेदार बनाने के लिए डीप परपल स्‍ट्रीक के साथ बदलना मंज़ूर कर लिया ।

दरअसल, निर्देशक देव कट्टा, जो मूल फिल्म के निर्देशक भी थे, तेलुगु फिल्म की तुलना में इस किरदार को और अधिक रूचिकर और आधुनिक बनाना चाहते थे।

अमायरा दस्तूर का यह लुक निर्माता और अभिनेता संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल और मनीषा कोइराला को भी पसन्‍द आया। उन्‍होंने इसे "डिफरेंट और कूल" बताया।

अपने इस लुक को लेकर अमायरा दस्तूर ने कहा, "मुझे अपने लुक के साथ एक्‍सपेरीमेंट करना अच्छा लगता है। मेरा पूर्ण विश्वास है कि एक एक्टर के रूप में किसी किरदार को जीवन्‍त करना हमारा काम है। चाहे इसके लिए हमें अपना लुक क्यों न बदलना पड़े ।"

अपरशक्ति खुराना के साथ अमायरा दस्तूर की फिल्म राजमा चावल ३१ अगस्त २०१८ को रिलीज हो रही हैं।


प्रस्‍थानम रीमेक की शूटिंग अभी लखनऊ में चल रही है। इस फिल्म के अगले साल की पहली तिमाही में रिलीज होने की संभावना है।


सहारा स्टार में मिसेज-मिस भारत आइकॉन पेजेंट - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment