Tuesday 10 July 2018

टाइम टू डांस की डांसर वालूशा डि सौसा

आम तौर पर, बॉलीवुड में यह समझा जाता है कि यदि कोई एक्ट्रेस किसी खान एक्टर के साथ फिल्म कर लेती है तो वह बिग लीग की एक्ट्रेस बन जाती है।

लेकिन, गोवा की जर्मन और पुर्तगाली मिश्रित रक्त वाली एक्ट्रेस वालूशा डि सौसा को इसका  अपवाद कहा जा सकता है।

मिस इंडिया प्रतियोगिता में मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब अपने नाम कराने वाली, कई बड़े उत्पादों के लिए मॉडलिंग करने वाली वालूशा के फिल्म करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान के साथ फिल्म फैन (२०१६) से हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने बेला खन्ना की भूमिका की थी।

शाहरुख़ खान की एक्टर और उसके फैन की दोहरी भूमिका वाली इस फिल्म में वालूशा ने शाहरुख़ खान के किरदार एक्टर आर्यन खन्ना की पत्नी की भूमिका की थी।

फैन से शाहरुख़ खान को तो प्रशंसा मिली। लेकिन, वालूशा के करियर पर उनके किरदार की पत्नी की भूमिका करने का दाग लग गया ।

अब उनके बारे में खबर है कि वह निर्माता रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म टाइम टू डांस में सूरज पंचोली के अपोजिट एक किरदार करने जा रही है। लेकिन, फिल्म में उनसे रोमांस करने वाले साकिब सलीम होंगे।

स्टैनले डिकोस्टा निर्देशित टाइम टू डांस से बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेले का  बॉलीवुड फिल्म डेब्यू हो रहा है। फिल्म में यह दोनों डांसर बहने बनी हैं, जो डांस में एक दूसरी की प्रतिस्पर्द्धी हैं।

इस फिल्म में वालूशा की नृत्य प्रतिभा का बढ़िया उपयोग किया जा सकता है।

इस समय फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में हो रही है। वालूशा को ४७ दिनों का शिड्यूल पूरा करना है। इस शिड्यूल में वालूशा के काफी सीन फिल्मा लिए जायेंगे। 

खबर गर्म है कि फिल्म में इसाबेले और वालूशा के बीच बॉलरूम और लैटिन डांस के कुछ मुक़ाबले फिल्माए जायेंगे। 


क्या टाइम टू डांस के बाद बॉलीवुड वालूशा के पैरों की थिरकन का इस्तेमाल करेगा ?

राय लक्ष्मी का फोटोशूट - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment