Sunday 14 October 2018

अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की तीसरी फिल्म


शाहरुख़ खान के बाद, अब लगता है अक्षय कुमार, करण जौहर के प्रिय एक्टर बन गये हैं।

जिन दिनों, अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड की रिलीज़ की तैयारी चल रही थी, उन्ही दिनों यह  ऐलान किया गया था कि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान, निर्माता करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में पति-पत्नी की भूमिका करेंगे। यह फिल्म, करण जौहर के साथ अक्षय कुमार की लगातार दूसरी फिल्म थी। करण जौहर, अक्षय कुमार के साथ केसरी के निर्माता भी हैं।

अब इस जोड़ी की तीसरी फिल्म का ऐलान हो गया है। इस तीसरी फिल्म की खासियत यह होगी कि इस अनाम फिल्म से अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी निर्माता बन जाएंगी।

आम तौर परअक्षय कुमार अब उसी फिल्म में काम करते हैं, जिनमे वह निर्माता भी होते हैं। इस वजह से फिल्म के बजट पर, एक्टर अक्षय कुमार के पारिश्रमिक का भार नहीं पड़ता।  कम कीमत में बनी फिल्म होने के कारण ही अक्षय कुमार की ज़्यादतार फ़िल्में हिट साबित होती हैं।  वह एक सुरक्षित एक्टर साबित होते हैं।

इससे लाजिमी है कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी के साथ करण जौहर की तीसरी फिल्म के निर्माता भी हों।

अभी ट्विंकल खन्ना की बतौर निर्माता डेब्यू फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है।

बताते चलें कि पिछले दिनों मीटू मूवमेंट के चलते, अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल ४ के निर्माताओं से फिल्म की शूटिंग रोक देने के लिए कहा था।

अब चूंकि, फिल्म से नाना पाटेकर और निर्देशक साजिद खान बाहर हो गए हैं, उम्मीद की जाती हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल ४ की शूटिंग जल्द शुरू हो सकेगी।    

बॉलीवुड न्यूज़ १४ अक्टूबर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment