Friday 11 January 2019

खुद पर चौकसी रखने वालों का आदर करती है अन्वेशी जैन


एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी का डिजिटल शो गन्दी बात का पहला सीजन ज़बरदस्त सफल रहा था।  अब गन्दी बात सीज़न 2 में अपने कंटेंट, शानदार अभिनय और स्क्रीनप्ले को उभारने के लिए सराहा जा रहा है ।


लेकिन फिलहाल शो से जुडी हर अच्छी बात को ढ़कते हुए, इस शो की अभिनेत्रियों अन्वेशी जैन और फ्लॉरा सैनी के बीच लीक हुए लेस्बियन लवमेकिंग सीन ने उम्मीद से ज्यादा सुर्खियां बटोंरी है। इस शो ने ट्रेंडिंग सूची में नंबर एक पर कब्जा कर, बदले में दोनो अभिनेत्रियों के जीवन को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही रूपों से प्रभावित किया है। 


अन्वेशी जैन के लिए जहां एक तरफ यह अनुचित ध्यान और अश्लील टिप्पणियां अत्याचारपूर्ण लग रही थीं, वहीं दूसरी ओर इसने  अन्वेशी के लिए बड़े बजट की फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों की लाइन लगा दी है| जिससे पता चलता है की फ्लॉरा और उनके बीच की केमिस्ट्री काम करती दिख रही है। 


इस पूरे मुद्दे पर बात करते हुए अन्वेशी जैन कहती हैं, "मैं पूरी तरह से संजोग की धारणाओं पर विश्वास करती हूं| जब मैंने गंदी बात की कहानी पढ़ी, तो मेरे हाव-भाव बहुत ही सकारात्मक थे। यह मुझे बिलकुल सही लगा इसलिए मैंने इसे तुरंत हाँ कर दी और वास्तव में यह सही निर्णय भी था। मुझे इसे लेकर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैं इस तथ्य से अच्छी तरह से वाकिफ हूं कि मैंने कुछ भी ऐसा नहीं किया है जो पहले कभी नहीं देखा गया हो। मुझे लगता है, किसी तरह से यह सिर्फ मेरा शरीर है जो मुझे अनिष्ट और लोगो का अतिरिक्त ध्यान इस ओर खींच रहा है और इसी के साथ इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भद्दी टिप्पणियां इस आग में घी डालने का काम कर रहीं हैं| 



यह सिर्फ एक ऐसा दृश्य है जो वास्तव में शरीर दिखाए जाने को लेकर कुछ ख़ास स्पष्ट भी नहीं है| मैं उम्मीद करती हूं कि इसे सकारात्मक और सही ढंग से देखा जाएगा, क्योंकि यह इस मोटिवेशनल स्पीकर, डेटिंग कोच और गायक के लिए एक पूरी तरह से नया कैरियर बदलाव हो सकता है। 


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चित्रों में बॉलीवुड के सितारे - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment