Wednesday 16 January 2019

बिकिनी में लकी की दीप्ति सती


साऊथ फिल्मों की अभिनेत्री दीप्ति सती 'लकी' फिल्म से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहीं हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में ही दीप्ति हॉट बिकिनी लुक में नजर आने वाली हैं।

तहलका मचा देगी सती !
साइज जीरो लुक, बिकिनी और छरहरी काया वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों के लिए नयी बात नहीं है, लेकिन मराठी फिल्म दर्शकों में दीप्ति का यह सेक्सी अंदाज तहलका मचा सकता है । कहा जा सकता है कि अब मराठी फिल्मों को भी दीप्ति की वजह से साइज जीरो हिरोइन मिल गयी है ।


हॉट सेंशुअस दीप्ति सती
खबरों के अनुसार, यह पहला मौका होगा जब प्रसिध्द फिल्मकार संजय जाधव की फिल्म की  अभिनेत्री बिकनी पहनेगी। ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी दीप्ति ने अपनी साऊथ फिल्मों में कभी बिकिनी नही पहनी। लकी फिल्म के ज़रिये वह सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार ऐसी हॉट सेंशुअस अदा में नजर आयेंगीं।

मैं नर्वस थी
इस बारे में पुछे जाने पर दीप्ति बताती हैं, “जब मुझे इस बिकिनी सीन के बारे में पता चला तो मैं पहले नर्वस थी। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि यह फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक था। शूटिंग के दिन संजयदादा (जाधव) ने यह सोचकर कि मुझे यह सीन फिल्माते वक्त कोई झिझक न महसूस हो, सेट पर कम क्रु मेंबर्स को ही रखा। निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर के अलावा मैं और मेरे हेअर-मेकअप टीम ही सेट पर थे ।


स्क्रिप्ट का हिस्सा है बिकिनी
दीप्ति आगे बताती हैं, “यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। यह कॉलेज जाने वाले युवाओं की कहानी है, इसलिए बिकनी पहनना स्क्रिप्ट का हिस्सा था। जैसे आप जिम में स्पोर्ट्सवियर पहनते हैं या कॉलेज जाते समय डेनिम पहनते हैं, वैसे ही जब आप पूल में होते हैं तो यह टू पीस बिकनी पहनते हो। अलबत्ता, सीन को एस्थेटिक तरीके से फिल्माया गया हैं।"

९ फरवरी से

संजय कुकरेजा, सूरज सिंह, और दीपक पांडुरंग राणे द्वारा निर्मित, संजय जाधव द्वारा निर्देशित, बी लाइव प्रोडक्शंस के सहयोग से बनी ड्रिमींग ट्वेंटी फोर सेवन की फिल्म लकी में अभय महाजन और दीप्ती दीप्ति मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें। यह फिल्म ७ फरवरी, २०१९ को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली हैं।


नवोदय टाइम्स १६ जनवरी २०१९ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment