Tuesday 8 January 2019

बॉम डिगी डिगी साक्षी मलिक


जिनकी बात की जा रही है, वह साक्षी मलिक, २०१६ के ओलंपिक्स में फ्री स्टाइल कुश्ती के, ५८ किलोग्राम वर्ग में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी नहीं है।


यह साक्षी मलिक है, बॉम डिगी डिगी से मशहूर हुआ चेहरा। पिछले साल रिलीज़, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुशरत भरुचा की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह पर फिल्माया गया एक गीत है बॉम डिगी डिगी काफी लोकप्रिय हुआ था ।


इस गीत में मोटे फ्रेम का चश्मा पहनने के बावजूद आकर्षक एक चेहरा इन दोनों के गीत को सुन रहा नज़र आता है। कुछ देर बाद, वह लड़की भी चश्मा फेंक कर नाचने लगती है। उसकी कमर और नितम्ब हिलने लगते हैं। उनकी लोच और सेक्स अपील दर्शकों को अपील करने लगाती है । यही हैं वह साक्षी मलिक़।


साक्षी मलिक एक मॉडल हैं।  वह खुद को फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल में प्रभावित कर सकने वाली हस्ती मानती हैं।  उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनके सेक्सी पोज़ और प्रभावशाली फैशन सेंस इसकी पुष्टि करते हैं।


उनके इंस्टाग्राम पेज में, उनके बिकनी से लेकर स्लिट गाउन और दूसरे आधुनिक फैशन वाली पोशाकों में चित्र नज़र आते हैं । हर चित्र मे, साक्षी मलिक, सेक्स अपील की मल्लिका लगती हैं। 


साक्षी मलिक को पहली पहचान पंजाबी गीत कुड़िये स्नेप चैट वाली गीत के वीडियो से मिली । वह नीका, पीसी जेवेलर्स, फ्रेशलुक के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।


इंस्टाग्राम पर उनके २५ लाख प्रशंसक हैं, जो उनके चित्रों पर प्रशंसा के शब्द लुटाते रहते हैं । यहाँ बताते चलें कि साक्षी मलिक का जन्म कानपूर में २२ जनवरी १९९३ को हुआ था । यानि वह ज़ल्द ही २६ साल की हो जायेंगी । वह बी टेक हैं ।

Steamy, Sexier and Bolder - ALTBalaji’s Gandii Baat 2 Streams NOW- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment