Friday 11 January 2019

क्या ! कंगना रनौत की जगह मिशिका चौरसिया !!


फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने ऐलान किया है कि उनकी अगली फिल्म आई लव यू बॉस की नायिका मिशिका चौधरी होंगी।

बारह साल पहले
पहलाज निहलानी, इस फिल्म को २००५ में बनाना चाहते थे।  अगर इस फिल्म का निर्माण उसी समय शुरू हो गया होता तो फिल्म की नायिका कंगना रनौत होती। आई लव यू बॉस को कंगना की डेब्यू फिल्म होना था।


पहलाज के बजाय महेश भट्ट पर भरोसा
लेकिन, कंगना रनौत को, अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ, तलाश द हंट बिगिन्स जैसी हिट फिल्म बनाने वाले पहलाज निहलानी की फिल्म के बजाय महेश भट्ट और अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर पर भरोसा महसूस हुआ। कंगना रनौत ने, आई लव यू बॉस छोड़ दी।

चल निकली गैंगस्टर टूट गया दिल
गैंगस्टर की सफलता के बाद, कंगना रनौत का करियर चल निकला। लेकिन, पहलाज निहलानी का दिल टूट गया।  उन्होंने आई लव यू बॉस यह कहते हुए ठन्डे बस्ते में डाल दी कि कंगना नहीं तो आई लव यू बॉस भी नहीं।


मिशिका में कंगना !
मगर, आज यकायक उन्हें मिशिका चौरसिया में कंगना रनौत नज़र आने लगी है। पहलाज ने, मिशिका चौरसिया के साथ आई लव यू बॉस शुरू करने का फैसला कर लिया है। कौन है यह मिशिका चौरसिया, जिसमे पहलाज निहलानी को कंगना रनौत नज़र आ रही है ?

मॉडल है मिशिका चौरसिया
मिशिका चौरसिया एक मॉडल हैं। वह पहलाज निहलानी की आगामी फिल्म रंगीला राजा में, दोहरी भूमिका में गोविंदा की एक नायिका हैं।  उन्हें पिछले साल, उपराष्ट्रपति से चैंपियंस ऑफ़ चेंज २०१८ मिला है।


ठन्डे बस्ते से निकला बॉस
मिशिका में, कंगना रनौत वाला टैलेंट और ग्लैमर किस हद तक है, इसका जायज़ा तो दर्शक रंगीला राजा को देख कर लगा सकते हैं। लेकिन, इतना तय है कि गोविन्द निहलानी की फिल्म आई लव यू बॉस अब ठन्डे बस्ते से निकल कर कैमरा के सामने रोल होने के लिए तैयार है।

मल्टी लिंगुअल फिल्म

फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है कि यह फिल्म कई भाषाओं में कई सितारों के साथ बनाई जाएगी।  पहलाज निहलानी का इरादा फिल्म को एक शिड्यूल में लंदन में शूट करने का है।


दक्षिण की फिल्मों का इंतज़ार - क्लिक करें




No comments:

Post a Comment