Monday 1 April 2019

एवेंजरस के साथ भारत !



सलमान खान (Salman Khan), बॉलीवुड के सुपरस्टार होंगे।  लेकिन, हॉलीवुड के अवेंजर्स के सामने वह कहीं नहीं टिकते।

सलमान खान की नई फिल्म भारत (Bharat) ईद २०१९ वीकेंड में रिलीज़ हो रही है। फिल्म की रिलीज़ के साथ साथ, भारत के ट्रेलर रिलीज़ की तैयारियां भी ज़ोरदार ढंग से की जा रही हैं।

ईद वीकेंड पर, ५ जून को रिलीज़ होने जा रही फिल्म भारत का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज़ होना है। इस फिल्म का ट्रेलर, पहले सोशल मीडिया पर २४ अप्रैल को रिलीज़ होगा।

सिनेमाघरों में, भारत का ट्रेलर २६ अप्रैल को रिलीज़ होगा।  २६ अप्रैल को मामूली बजट वाली दो फ़िल्में रिलीज़ होनी है। सलमान खान की बड़े बजट की फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ होने के लिए बड़े बजट की फिल्म की दरकार है।


इसलिए, इस फिल्म का ट्रेलर २६ अप्रैल को भारत में रिलीज़ हो रही हॉलीवुड की सुपरहीरोज़ फिल्म अवेंजर्स एन्डगेम (Avengers Endgame) रिलीज़ होने जा रही है।  सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का ट्रेलर इसी फिल्म के साथ दिखाया जाएगा।

भारत एक महँगी फिल्म है। ट्रेड पंडितों की मानें तो इस फिल्म के रिलीज़ होने तक, फिल्म पर २१० करोड़ खर्च हो जाएंगे । जबकि, एन्डगेम का बजट ४५० मिलियन डॉलर के करीब यानि ३१०४ करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म के ३०० मिलियन डॉलर की ओपनिंग लेने की उम्मीद की जा रही है।

तो ऎसी ज़बरदस्त ओपनिंग लेने जा रही हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार की फिल्म का ट्रेलर तो बनता ही है जनाब ! 


रणबीर कपूर के साथ फिल्म करना चाहें माधुरी दीक्षित - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment