Friday 5 April 2019

मर्दानी Rani Mukherjee के Vikram Singh Chauhan



स्टार प्लस के सीरियल जाना न दिल से दूर के अथर्व को दर्शक भूले नहीं होंगे। इस भूमिका को यादगार बनाया था अभिनेता विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) ने।

यही विक्रम सिंह चौहान, क़ुबूल हैमिलियन डॉलर गर्ल, एक हसीना थी और एक  दीवाना था जैसे सीरियलों में अपनी  मौजूदगी दर्ज कराने के बाद, रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) की कॉप भूमिका वाली फ़िल्म मर्दानी २ (Mardani 2) में ज़ोरदार मौजूदगी दर्ज कराने के प्रयास में हैं।

हालाँकि, उनकी एक फिल्म प्रकाश नम्बिआर निर्देशित फिल्म द परफेक्ट गर्ल  २०१५ में रिलीज़ हुई थी। लेकिन, यह रोमांस फिल्म उनके किरदार पर केंद्रित नहीं थी।

मगर, मर्दानी २ (Mardani 2) भी रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) की पुलिस भूमिका पर केंद्रित है। यह फिल्म, २०१४ में रिलीज़ रानी मुख़र्जी की फिल्म मर्दानी (Mardani) की सीक्वल फिल्म है ।

जिन लोगों ने विक्रम (Vikram Singh Chauhan) के शो देखें है, वह जानते हैं कि इन सभी शो में विक्रम की भूमिका चाहे नकारात्मक रही हो या सकारात्मक, काफी सशक्त थी । विक्रम पुष्टि करते हैं, “मैं अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता  । लेकिन, इतना तय है कि यह काफी सशक्त है । मेरे लिए बैनर से ज्यादा कंटेंट महत्वपूर्ण है ।´

इस फिल्म मे विक्रम के साथ टीवी एक्ट्रेस श्रुति बापना (Shruti Bapana) की भी ख़ास भूमिका है । श्रुति कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं । वह, शो जाना न दिल से दूर में विक्रम (Vikram Singh Chauhan) की कोस्टार थी । 

No comments:

Post a Comment