Monday 6 September 2021

MX Player पर क्राइम फैक्ट्री (Crime Factory) की धूम


 

केके बिनोजी द्वारा निर्देशित क्राइम फैक्ट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। फिल्म एमएक्स प्लेयर, हंगामा प्ले और वोडाफोन मूवीज पर स्ट्रीमिंग कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही, इसे सभी प्लेटफार्मों पर बहुत उच्च रेटिंग प्राप्त हुई है, जिसमें फिल्म ने सात पुरस्कार, दो नामांकन और प्रमुख राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय समारोहों में छह आधिकारिक चयन जीते हैं।

 

मुझे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और वे फिल्म को पसंद कर रहे हैं। मैं अपनी पहली फिल्म के लिए और क्या पूछ सकता हूं? मैं यह जोड़ना चाहूंगा कि निर्माता बेहद सहायक रहे हैं और मेरी पूरी कास्ट और क्रू ने योगदान दिया जिसे मैं एक टीम प्रयास के रूप में कहूंगा," बिनोजी कहते हैं।

 

फिल्म में इस्तेमाल किए गए वास्तविक स्थान जैसे झुग्गी-झोपड़ी और अंधेरे दलदल इस विषय  को और मज़बूत बनाते है। फिल्म का रंग और पृष्ठभूमि पुरस्कार विजेता विश्व सिनेमा द सिटी ऑफ गॉड से मिलता जुलता है लेकिन यह भारतीय पृष्ठभूमि में स्वदेशी रूप से स्थापित है।

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, बाहुबली-2 फेम एक्शन डायरेक्टर किंग सोलोमन ने इस शैली की अन्य फिल्मों पर बढ़त देते हुए फिल्म के एक्शन को भव्य तरीके से कोरियोग्राफ किया है। फिल्म का संगीत तेलुगु फिल्मों के जाने-माने संगीत निर्देशक सुनील कश्यप का है। क्राइम फैक्ट्री के लेखक-निर्देशक केके बिनोजी हैं, जिन्हें उद्योग में जैक के नाम से जाना जाता है, जिन्होंने टॉलीवुड उद्योग में 20 से अधिक और सैकड़ों टेलीविजन धारावाहिकों का निर्देशन भी किया है। उनकी तकनीक ने फिल्म को एक तरह की कल्ट फिल्म बना दिया है। उनका लेखन और निर्देशन दर्शकों को हमेशा बांधे रखता है।

No comments:

Post a Comment